Breaking News

हिन्दू महासभा नेत्री पूजा शकुन आदि के खिलाफ दर्ज मामला हो वापस-ऋषि त्रिवेदी

  • देशभर में हिन्दू विरोधी ताकतें फैला रही हैं अराजकता का माहौल

  • नमाज के बाद हुये विरोध प्रदर्शन और पत्थरबाजी की कड़ी निन्दा

  • Published by- @MrAnshulGaurav
  • Friday, June 10, 2022

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने लोकतांत्रिक ढंग से अपनी बात को उठाने वाली पार्टी नेत्री पूजा षकुन पाण्डेय, यति नरसिंहानन्द सहित हिन्दूवादी नेताओं के खिलाफ दर्ज मामलों को वापस लिये जाने की मांग करते हुये आज जुमे की नमाज के बाद देष के विभिन्न हिस्सों में हुये विरोध प्रदर्शन व पत्थरबाजी की घटनाओं की कड़ी निन्दा की है।

हिन्दू महासभा नेत्री पूजा शकुन आदि के खिलाफ दर्ज मामला हो वापस-ऋषि त्रिवेदी

पार्टी के उत्तर प्रदेष के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि नुपूर शर्मा के कथित टिप्पणी के बाद देश और दुनिया में जिस तरह अराजकता का माहौल पैदा किया जा रहा है, जिनके कारणों पर रोक लगाये जाने की मांग को लेकर अपनी बात रखने पर हिन्दू महासभा नेत्री पूजा शकुन पाण्डेय के खिलाफ भावनाओं को भड़काने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर लोकतांत्रिक ढग से उठायी जाने वाली बातों को दबाया जा रहा है, जिसकी हिन्दू महासभा कड़ी निन्दा करती है।

पूजा शकुन पाण्डे की उठायी गयी मांगों का समर्थन करते हुये हिन्दू महासभा के प्रदेष अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि आज एक बार फिर जुमे की नमाज के बाद कई जगहों पर हुये प्रदर्शन और पत्थरबाजी की घटना इसका उदाहरण है। हिन्दू महासभा नेता ने कहा कि सरकार तत्काल प्रभाव से हिन्दू महासभा नेत्री पूजा शकुन पाण्डेय सहित विभिन्न हिन्दूवादी नेताओं के खिलाफ दर्ज की गयी रिपोर्ट को वापस लिया जाये।

त्रिवेदी ने कहा कि देष पैगम्बर के खिलाफ बतायी टिप्पणी के विरोध में देशभर में फैलायी जा रही अराजकता विपक्षी दलों की सुनियोजित साजिश का हिस्सा है, और आज बंटवारे के नाम पर पाकिस्तान को इस्लामिक राष्ट्र और भारत को धर्मनिरपेक्ष देश बनाकर हिन्दुसमाज को छलने का काम किया गया है। श्री त्रिवेदी ने देश के सभी हिन्दु संगठनों से आह्वान करते हुये कहा कि देश को एक बार फिर बंटवारे के माहौल की ओर धकेलने वाली षक्तियों से लड़ना जरूरी है।

About reporter

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-गोंडा-बहराइच खण्ड के मध्य किया विण्डों ट्रेलिंग निरीक्षण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published [email protected] Friday, June 24, 2022 लखनऊ। रेलवे ...