Breaking News

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के लिए सीएम योगी ने हर परिवार से मांगे पत्थर और 11 रुपये

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए हर परिवार से 11 रुपये व एक पत्थर की मांग की. इस वजह से विवाद भी खड़ा हो गया. ऐसा पहली बार है जब किसी मुख्यमंत्री ने मंदिर के निर्माण के लिए लोगों से योगदान देने को कहा है.

योगी आदित्यनाथ ने झारखंड में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही. सीएम योगी बीजेपी उम्मीदवार नागेंद्र महतो के लिए बागोदर में रैली को संबोधित कर रहे थे. सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से 500 साल पुराने मंदिर विवाद को सुलझाया जा सका है. कांग्रेस, राजद, भाकपा-माले लंबे समय से चले आ रहे विवाद का हल नहीं चाहती थीं.

सीएम योगी ने दावा किया कि अयोध्या में बहुत जल्द एक भव्य राम मंदिर बनेगा. उन्होंने जनसभा मेें लोगों से कहा कि हर परिवार को राम मंदिर के लिए 11 रुपये व एक पत्थर का योगदान देना चाहिए. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह उस प्रदेश से आते हैं जिस प्रदेश ने भगवान राम दिया. उनके शासन प्रणाली को रामराज्य कहा गया.

सीएम योगी ने कहा कि इस प्रणाली में नीतियां गरीब, युवा, महिला और समाज के हर तबके को ध्यान में रखते हुए बगैर भेद के बनाई जाती हैं. अब वही कार्य पीएम मोदी द्वारा किया जा रहा है. इसके अलावा सीएम योगी ने नागरिकता कानून में संशोधन को लेकर कांग्रेस पर जोरदार हमला किया.

उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी व गृहमंत्री अमित शाह हिंदू, सिख, बौद्ध, ईसाई व पारसी आदि को भारत की नागरिकता देने की कोशिश कर रहे हैं. क्योंकि इन्हें पाकिस्तान, बांग्लादेश व अफगानिस्तान में प्रताड़ित किया गया और वे शरणार्थी का जीवन जी रहे हैं. तो वहीं कांग्रेस, राजद, भाकपा-माले जैसी पार्टियां इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोलती है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...