Breaking News

कांग्रेस को बड़ा झटका, सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने छोड़ दी पार्टी

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुकी और क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने ऐलान किया है कि वो कांग्रेस पार्टी छोड़ चुकी हैं और अब उनका किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है। नवजोत कौर ने कहा कि वो सिर्फ समाज सेवी हैं और सोशल वर्कर के तौर पर वो पंजाब के लिए लड़ाई जारी रखेंगी।

सवालों का जवाब देते हुए नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि अब उनका मुख्य लक्ष्य अमृतसर पूर्वी हलके का विकास करना है और वह अपने हलके की एक-एक सड़क बनवाएंगी, जिसके लिए सिद्धू की तरफ से मीटिंगें भी की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि उनको हलके के विकास के लिए पैसा ना दिया गया तो वह सरकार के खिलाफ धरना भी करेंगी।

नवजोत सिद्धू की पंजाब कैबिनेट में से छुट्टी पर बोलते उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू सत्य बोलने वाला बंदा और सत्य ही बोलेगा परन्तु कुछ मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के बहुत ज्यादा कान भरे थे, जिस पर मुख्यमंत्री ने विश्वास भी कर लिया।

पंजाब में आए बाढ़ और बटाला पटाखा फैक्ट्री धमाके पर नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से साधी चुप्पी पर पूछे गए सवाल का जवाब देते मैडम सिद्धू ने कहा कि अब उनकी सरकार में कोई पूछ-प्रतीत नहीं है। लिहाजा यदि वह सरकार के पास कोई मांग करते भी हैं तो वह नहीं मानी जाती, लिहाजा उन्होंने कुछ भी बोलने से गुरेज ही किया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्तर रेलवे ने स्टेशनों पर पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए प्रयास तेज किए

नई दिल्ली। गर्मी के मौसम में संभावित गर्मी की लहरों की आशंका को देखते हुए, ...