Breaking News

आरा मशीन संचालक को गोली मारने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मड़ियाहूं थाना अंतर्गत नेवादा गांव में गुरुवार की देर शाम पल्सर बाइक सवार तीन हमलावरों ने आरा मशीन संचालक से बात करते-करते सीने में गोली मार दी। असलहा लहराते हुए भाग रहे थे कि हमलावरों में से एक को ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए पकड़ लिया।

खंभे में बांध दिया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पकड़े गए बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घायल को उपचार के लिए परिजन वाराणसी ट्रामा सेंटर ले गए थे, जहां रात में मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार देर रात एक और बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश को दो गोलियां भी लगी है।

थाना क्षेत्र के नेवादा निवासी जय प्रकाश सिंह घर के बगल में ही आरा मशीन चलाते थे। गुरुवार की शाम जय प्रकाश सिंह आरा मशीन के बाहर सड़क पर खड़े थे। उसी समय पड़ोसी गांव महमूदपुर के तीन युवक पल्सर बाइक से पहुंचकर किसी बात को लेकर उनसे कहासुनी करने लगे। इसी दौरान उनमें से एक ने जय प्रकाश सिंह के सीने में गोली मार दी। लहूलुहान होकर वह जमीन पर गिरकर छटपटाने लगे। हमलावर असलहा लहराते हुए भागने लगे। उनमें से एक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। उसके अन्य दोनों साथी भाग गए। ग्रामीणों की मदद से परिजन घायल जय प्रकाश सिंह को उपचार के लिए वाराणसी भेजा, जहां रात में मौत हो गई।

घटना के संबंध में शुक्रवार को जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि घटना स्थल से एक अभियुक्त गोलू यादव को पुलिस हिरासत में लिया गया था। शेष दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमों का गठन कर लगाया गया। दविश के दौरान मड़ियाहूँ थाना अन्तर्गत रामनगर ब्लाक मोड़ के पास मुख्य अभियुक्त अभिषेक यादव के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई जिसमें अभियुक्त को दो गोली लगी है। घायल अभियुक्त को इलाज हेतु हायर सेंटर रवाना किया गया है। पुलिस द्वारा अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...