Breaking News

आम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम, नशे का बताया गया आदी

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के गांव रौनी निवासी एक युवक ने अपने घर से सौ मीटर की दूरी पर खेत में खेड़े आम के पेड़ पर रस्सी के फंदे के सहारे लटकर जान दे दी। युवक अविवाहित होने के साथ नशे का आदी बताया गया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली की चैकी रूरूगंज क्षेत्र के गांव रौरी निवासी अरविन्दर कुमार जाटव पुत्र (38) पुत्र कुंवर सिंह शनिवार की शाम से घर सक गायब था। परिजनों द्वारा देर शाम से रात्रि तक उसकी काफी खोजबीन की गयी पर उसका कुछ पता नहीं चला। रविवार की सुबह जब ग्रामीण खेतों पर गये तो उन्होंने आम के पेड़ से शव का लटका हुआ देखा। जिसके बाद वह पास में गये तो उसकी पहचान अरविन्दर के रूप में हुई। जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

म्रतक के भाई राजेन्द्र सिंह ने घटना की जानकारी लिखित रूप से पुलिस को देने के साथ बताया कि उसका भाई अविवाहित था और वह नशे की लत का आदी भी था। कुछ दिन पहले ही म्रतक ने अपने हिस्से की खेती को बेंच दिया था और पैसे खर्चा कर लिए थे। अब वह पैसों को लेकर परेशान रहता सूचना मिलते ही मौके पर पहुचे रुरुगंज चैकी इंचार्ज तनमय चैधरी ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

टीबी मरीज को गोद ले सकता है कोई भी सक्षम व्यक्ति

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सेवा पखवाड़े के दौरान टीबी रोगियों को गोद ...