Breaking News

बांद्रा स्थित एक फ्लैट में लटका मिला इस मशहूर टीवी एक्टर का मृत शरीर

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) का 37 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उनका मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में लटका हुआ मिला है। देर रात जैसे ही पुलिस के इसकी जानकारी मिली, पुलिस मौके पर पहुंची व मुद्दे की जाँच प्रारम्भ कर दी। बांद्रा पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि ये एक आत्महत्या है व उन्हें घर से सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि सबसे पहले कुशल के करीबी दोस्त व जाने माने एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए उनकी मृत्यु की जानकारी दी।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए बांद्रा के बीएमसी अस्पताल भाभा अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि सुसाइड नोट से साफ है कि कुशल पंजाबी मानसिक समस्या से परेशान थे। उन्होंने खुदकुशी से पहले डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट लिखा है, जो इंग्लिश में है।

सूत्रों की मानें, तो कुशल ने अपने इस सुसाइड नोट में अपनी मृत्यु के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। साथ ही उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी दो हिस्सों में बांटी है। कुशल ने 50 फीसदी प्रॉपर्टी अपने माता-पिता के नाम की है, जबकि बाकी 50 फीसदी संपत्ति अपने 3 वर्ष के बेटे के नाम की है

बता दें कि कुशल ने 2015 में ऑड्रे डोलें नाम की महिला से विवाह की थी। इन दोनों ने 2015 में गोवा में बीच वेडिंग की थी। कुशल व ऑड्रे का एक बेटा है कियान। कुशल अपने बेटे से बहुत प्यार करते थे व अक्सर अपने बेटे के साथ फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते थे। ‘स्पॉटबॉय’ की समाचार की मानें, तो कुशल की पत्नी अपने बेटे कियान को लेकर इन दिनों शंघाई में हैं व कुशल इस बात से बहुत ज्यादा परेशान थे।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...