Breaking News

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने किया ऐसा ट्वीट, देनी पड़ी सफाई

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम पहुंच चुकी है और वहां उनका मुकाबला किससे होना है, इसका फैसला आज हो जाएगा। पहले सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया, जबकि दूसरा सेमीफाइनल मैच आज भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है।

13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच खेला जाना है। सेमीफाइनल में पाकिस्तान की जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान #पठान ने ऐसा ट्वीट किया, जिसके बाद उन्हें सफाई भी देनी पड़ गई।

जब इस कमेंट के लिए इरफान पठान को जमकर ट्रोल किया गया, तो उन्होंने सफाई देते हुए लिखा, ‘और यह खिलाड़ियों के लिए नहीं है, कभी हो ही नहीं सकता।’ इसके अलावा इरफान पठान ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तारीफ भी की।

पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले दो लीग मैच में पहले भारत और फिर जिम्बाब्वे से हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद पाकिस्तान ने लगातार तीन मैच जीते और वहीं नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर बड़ा उलटफेर किया, जिसके बाद पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच पाया।

इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा, ‘पड़ोसियों जीत आती जाती रहती है, लेकिन ग्रेस आपके बस की बात नहीं।’ दरअसल इरफान पठान ने यह ट्वीट कुछ पाकिस्तानी सपोर्टर्स के वाहियात कमेंट्स के बाद किया था। फिर कुछ लोग इसे पाकिस्तानी क्रिकेटरों से जोड़कर देखने लगे।

About News Room lko

Check Also

रोहित-कोहली की टी20 टीम से छुट्टी, नए कप्तान को लेकर सामने आई ये बड़ी अपडेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें  टीम इंडिया को जनवरी 2023 में श्रीलंका के ...