Breaking News

बिजली करंट की चपेट में आकर महिला व किशोरी की मौत

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में अलग-अलग हुई घटनाओं में विद्युत करंट की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गयी जबकि किशोरी गंभीर रूप से झुलस गयी है।आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर क्षेत्र के गांव चिरूहली निवासी भोले की पत्नी भोली (45) आज दिन में करीब 11 करीब बिजली का पंखा चलाने के लिए उसका प्लक बोर्ड में लगा रही थी तभी वह नंगे पैर होने के कारण करंट की चपेट में आ गयी।

महिला की चीख सुनकर परिजन तुरंत प्लक अलग करके उसे उपचार के लिए 50 शैय्या युक्त जिला अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका का पति खेती किसानी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है, उसके पांच संतानों में दो लड़के तथा तीन लड़कियां हैं। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम कराये जाने से मना करने पर पंचनामा भरकर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं शहर के मोहल्ला भीखमपुर निवासी राजेश कुमार की 17 वर्षीय पुत्री शिखा आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपने घर पर पंखे का प्लक लगा रही थी, तभी वह विद्युत करंट की चपेट में आकर जमीन पर गिर पड़ी, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई। जानकारी होने पर परिजनों ने उसे आनन-फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद मिनी पीजीआई सैफई रेफर कर दिया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...