Breaking News

महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की पत्नी से मिलने पहुंचा सपा का डेलिगेशन, अखिलेश को सौंपेगे रिपोर्ट

नोएडा की सोसायटी में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज हो गई। नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी प्रकरण में अब समाजवादी पार्टी (सपा) की भी एंट्री हो गई है.

गैंगस्टर केस में उन्होंने जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी। इससे पहले 3 मामलों में त्यागी को जिला न्यायालय से जमानत मिल चुकी है। श्रीकांत त्यागी की पत्नी को  हर संभव मदद का आश्वासन दिया। अनु भी बात करते-करते भावुक हो गईं।

इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे. पुलिस ने गेट पर ही रोक दिया. सिर्फ कुछ ही लोगों को अंदर जाने की अनुमति दी गई है. वहीं सोसायटी के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई.

पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा, “बहुत मामूली विवाद था, जिसे तूल दिया गया। श्रीकांत पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। मामले में जरूरत से ज्यादा पुलिस ने एक्शन लिया। फिर पॉलिटिकल होता चला गया।”

उन्होंने कहा, ” अगर समझदारी से काम लेते तो 2 दिन का झगड़ा था 2 दिन में ही निपट जाता। एक महिला को 24 घंटे से ज्यादा हिरासत में रखा गया। अनु और उसकी मां को पुलिस ने परेशान किया। पार्टी इस मुद्दे को विधानसभा में उठाएगी।”

गौरतलब है कि, नोएडा में 5 अगस्त को ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने के मामले में नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को 9 अगस्त को सुबह मेरठ से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से वह जेल में बंद है।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के 06 छात्रों का 4 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ प्लेसमेंट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग संकाय के प्लेसमेंट सेल ...