Breaking News

दूल्हा बने ‘सत्यप्रेम की कथा’ के निर्देशक, वैलेंटाइन डे पर लेडी लव संग लिए सात फेरे

कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के निर्देशक समीर विद्वांस शादी के बंधन में बंध गए हैं। निर्देशक ने लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड और सहायक निर्देशक जूली सोनालकर के साथ सात फेरे लिए हैं। वैलेंटाइन डे पर एक इंटीमेट वेडिंग के दौरान समीर और जूली एक-दूजे के हुए। मराठी पंरपराओं से संपन्न हुई जोड़े की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं।

वेलेंटाइन डे स्पेशल: रिदम वाघोलिकर का पहला प्यार है ‘संगीत’

दूल्हा बने 'सत्यप्रेम की कथा' के निर्देशक, वैलेंटाइन डे पर लेडी लव संग लिए सात फेरे

एक दूजे के हुए समीर-जूली

समीर विद्वांस और जूली सोनालकर ने एक संयुक्त पोस्ट साझा कर फैंस को खुशखबरी सुनाई है। पोस्ट एक प्यारी सी तस्वीर है, जिसमें निर्देशक पत्नी संग सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। फोटो में नवविवाहित जोड़ा बेज रंग के अटायर में देखा जा सकता है। समीर ने सुनहरी कढ़ाई वाली सफेद शेरवानी पहनी है, जबकि जूली बेज रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने साड़ी को हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया। साथ ही पन्ना हरे रंग की जूलरी से लुक को कॉम्प्लिमेंट करती नजर आईं।

वैलेंटाइन डे पर आयशा सिंह ने बताया कि उनके लिए रोमांस का क्या मतलब है!

बधाइयों का लगा तांता

पोस्ट के सामने आते ही फैंस समेत सितारे भी जोड़े को कमेंट कर बधाई देते नजर आ रहे हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ में इस जोड़े के साथ काम करने वालीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने लिखा, ‘बधाई हो’। इसके साथ ही उन्होंने लाल दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं। इसके अलावा शरवरी वाघ, विजय गांगुली और अमृता खानविलकर जैसे अन्य सितारे भी जोड़े को शुभकामनाएं देते देखे गए हैं।

समीर-जूली का साथ

समीर विद्वांस ने पिछले साल कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ से बॉलीवुड में निर्देशन की शुरुआत की, जबकि जूली ने इस परियोजना में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। हालांकि, यह उनकी एक साथ पहली फिल्म नहीं थी, उनकी रचनात्मक यात्रा तब शुरू हुई जब उन्होंने पहली बार 2017 की फिल्म ‘माला कहिच प्रॉब्लम नहीं’ पर काम किया। इसके बाद समीर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आनंदी गोपाल’ में भी जूली का योगदान रहा, जो एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म थी।

About News Desk (P)

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...