Breaking News

वैलेंटाइन डे पर आयशा सिंह ने बताया कि उनके लिए रोमांस का क्या मतलब है!

आयशा सिंह (Ayesha Singh) भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे सम्मानित अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। जीवन के प्रति उनका सकारात्मक दृष्टिकोण बेहद प्रेरणादायक है और यही कारण है कि, वह अपने दृष्टिकोण से एक ही समय में असंख्य लोगों को प्रेरित करने में सफल रहती हैं। इस तथ्य को देखते हुए कि आयशा सिंह ने हमेशा मात्रा से पहले गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित किया है, प्रशंसकों को बड़ी उम्मीदें हैं कि उनका अगला प्रोजेक्ट धमाकेदार होगा।

वेलेंटाइन डे स्पेशल: रिदम वाघोलिकर का पहला प्यार है ‘संगीत’

आयशा वास्तव में कई लोगों की क्रश है, यह सब उसके मीठे और चुलबुले स्वभाव के कारण है। पिछले कुछ वर्षों में, जब प्यार और रोमांस की बात आती है तो असंख्य लोग आयशा और उसकी प्राथमिकताओं के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। खैर, आखिरकार वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस ने राज खोल दिया है।

अलंकृता सहाय ने अपनी मां और बहन के साथ मनाया वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन डे के अवसर पर, जब आयशा सिंह से रोमांस के बारे में और जीवन में इसका क्या मतलब है इसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा की, मेरे अनुसार रोमांस अंतरंगता का एक रूप है जो बिना किसी दबाव के शुद्ध और प्राकृतिक लगता है। यह एक ऐसा रसायन है जो तभी उभरता है जब इसकी आवश्यकता होती है और आप वास्तव में इसे दो लोगों के बीच जबरदस्ती नहीं पैदा कर सकते। आकर्षण और खिंचाव यही है जिससे दो लोग स्वाभाविक रूप से एक-दूसरे के प्रति भाव रखेंगे, यही मेरे लिए रोमांस है।

मेरे लिए रोमांस का मतलब पार्टनर में समान गुणों की तलाश करना है। इसलिए, मैं व्यक्तिगत रूप से रोमांस के लिए किसी को मजबूर करने के विचार को पसंद नहीं करती। यह होना चाहिए और तभी यह वास्तव में लंबे समय तक टिकता है। मेरे सभी प्रशंसकों और चाहने वालों को वैलेंटाइन डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। काम के मोर्चे पर, आयशा सिंह के पास कई प्रोजेक्ट आने वाले हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक जानकारी के लिए बने रहें

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...