Breaking News

‘अपनी पूर्व पत्नी से दोस्ती के इच्छुक लोगों को मैं टिप्स दूंगी’, रीना दत्ता से रिश्तों पर बोलीं किरण

किरण राव इन दिनों अपनी आगामी निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। किरण का इस फिल्म में उनके पूर्व पति आमिर खान भी सहयोग कर रहे हैं। निर्देशक अपनी इस फिल्म का आमिर खान और क्रू के साथ फिल्म प्रमोशन जोरों शोरों से कर रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। किरण ने हाल ही में, एक बातचीत के दौरान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

सुषमा स्वराज: सेवा की विरासत को श्रद्धांजलि

'अपनी पूर्व पत्नी से दोस्ती के इच्छुक लोगों को मैं टिप्स दूंगी', रीना दत्ता से रिश्तों पर बोलीं किरण

हाल ही में, एक इंटरव्यू में किरण राव ने बताया कि वे आमिर से ज्यादा उनके परिवार के करीब हैं। किरण ने कहा “जब यह शुरू हुआ तो मैं इससे काफी आश्चर्यचकित थी। जब भी रीना और मैं एक साथ कहीं बाहर जाते हैं तो मीडिया हमारे पीछे पड़ जाती थी। उन्हें आमिर में कोई दिलचस्पी भी नहीं है। मैं और रीना कहते थे कि ठीक है हम एक साथ आपको पोज देंगे क्योंकि हम दोनों दोस्त हैं। मुझे समझ में नहीं आता कि लोग इसे इतनी बड़ी बात क्यों मानते हैं।

अलंकृता सहाय ने अपनी मां और बहन के साथ मनाया वैलेंटाइन डे

किरण राव ने आगे कहा, “मैं इस तरह के आधुनिक परिवार के लिए एक पोस्टर गर्ल बनने को तैयार हूं। मेरा मतलब है कि हमारे पास अपने रिश्तों को लेकर खुलापन होना चाहिए। जो कोई भी अपनी पूर्व पत्नी या किसी से भी दोस्ती करना चाहता है, उसे टिप्स देने में मुझे खुशी होगी। किरण राव ने आगे कहा कि शादी एक खूबसूरत रिश्ता है और लोग अलग होने के बाद भी दोस्त, परिवार या माता-पिता के रूप में अपने रिश्ते को जारी रख सकते हैं।”

इहाना ढिल्लों की आने वाली पंजाबी फिल्म ‘जे पैसा बोलदा हुंदा’ का नया गाना ‘सरदारनी’ वैलेंटाइन डे पर रिलीज

अपने बेटे आजाद राव के सरोगेट बच्चे होने के बारे में आगे बात करते हुए किरण ने कहा कि उस समय इस बारे में सामने आना और बोलना काफी नया था। फिल्म निर्माता ने कहा, “हम इस बारे में खुलकर बात कर रहे थे और मुझे लगा कि मैं अपनी निजी जिंदगी को खोले बगैर इस यात्रा के बारे में बताना पसंद करूंगी।”

किरण राव की फिल्म की बात करें, तो ‘लापता लेडीज’ एक आगामी कॉमेडी-ड्रामा है, जिसे आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की कहानी पुरस्कार विजेता बिप्लब गोस्वामी पर आधारित है। ‘लापता लेडीज’ की कहानी और संवाद स्नेहा देसाई और दिव्यनिधि शर्मा के जरिए लिखे गए हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...