Breaking News

फिल्म ‘जर्सी’ के डायरेक्टर ने शहीद के काम की जमकर की तारीफ, कहा: ‘ठंड की परवाह किए बिना…’

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की मोस्टअवेटेड फिल्म जर्सी (jersey) की शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म के लिए शाहिद ने जी तोड़ मेहनत की है. फिल्म के डायरेक्टर गौतम तिन्ननुरी(Gowtam Tinnanuri) ने भी एक्टर की जमकर तारीफ की है. उनका बोलना है कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने ना ठंड की परवाह किए अपना कार्य किया है.

दरअसल, फिल्म जर्सी का बड़ा भाग चंडीगढ़ की हाड़ कंपा देने वाली सर्दी में शूट किया है. इस खून जमा देने वाली ठंड में भी फिल्म की शूटिंग को रोका नहीं गया. शूटिंग के दौरान वहां पारा दो डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क रहा था. उसके बावजूद शाहिद ने आउटडोर शूट बिना किसी शिकायत के पूरी की.

फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्ननुरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शाहिद बेहद प्रोफेशनल हैं. डीगढ़ की हाड़ कंपा देने वाली सर्दी के दौरान अधिकतर शूटिंग आउटडोर या लाइव स्थानों पर होती थी, जहां हम सभी 3-4 कपड़ों में होते थे, लेकिन शाहिद टीशर्ट में ही पूरा सीन पूरा किया. उनका बोलना था वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहते हैं.

बता दें पिछले वर्ष की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह में भी शाहिद ने धमाकेदार एक्टिंग किया था. फिल्म में उनके कार्य को खूब सराहा गया था. हांलाकि फिल्म को लेकर टकराव भी हुआ लेकिन इसका फिल्म की कमाई पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा था. फिल्म ने 250 करोड़ से उपर कमाए थे.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...