Breaking News

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन फिल्मों से बनाई दूरी, आखिरी बार बिग बॉस में आई थी नजर…

फिल्म अभिनेत्री रिमी सेन उन एक्ट्रेस में गिनीं जाती हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री तो शानदार मारी मगर गुजरते वक्त के साथ उनकी चमक फीकी पड़ती चली गई। रिमी सेन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। सन 2000 की शुरुआत में वे कुछ फिल्मों में नजर आईं। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रहीं। इनमें से अधिकतर फिल्मों में रिमी के अपोजिट अक्षय कुमार जैसे स्टार थे।

इन फिल्मों में रिमी की एक्टिंग को पसंद भी किया गया। रिमी सेन का जन्म 21 सितंबर, 1981 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था। उन्होंने अपना ग्रेजुएशन कोलकाता से ही किया। उन्होंने बंगाली और हिंदी सिनेमा में काम किया। रिमी सेन ने साल 2001 में बंगाली फिल्म परोमीतर एक दिन से अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत की। साल 2003 में हंगामा फिल्म से उन्होंने अपना हिंदी डेब्यू किया था। ये एक कॉमेडी फिल्म थी। फिल्म में अक्षय खन्ना संग उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार संग उनकी जोड़ी भी खूब चर्चा में रही। दोनों ने गरम मसाला, फिर हेरा फेरी और दीवाने हुए पागल में साथ काम किया और ऑन स्क्रीन अच्छी बॉन्डिंग शेयर की। इसके अलावा वे गोलमाल सीरीज, धूम सीरीज, क्योंकि और बागबान जैसी सुपरहिट फिल्मों का भी हिस्सा रहीं। साल 2011 में नाना पाटेकर की फिल्म शाहगिर्द में काम करने के बाद से वे किसी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। साल 2016 में बुधिया सिंह बॉर्न टू रन फिल्म से उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू किया। जनवरी 2017 में रिमी सेन ने पॉलिटिक्स ज्वाइन कर ली और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं।

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...