Breaking News

आठ साल की बच्ची को मिठाई दिलाने के बहाने अकेले कमरे में ले गया युवक व कपडे खोल किया…

 

अलवर जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र में आठ साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. यहां घर के बाहर खेल रही बच्ची को आरोपी शख्स मिठाई दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ गलत काम किया. काफी देर तक बच्ची का पता नहीं चलने पर परिजनों ने बच्ची की तलाश की, तब वहां उन्हें खून से लथपथ बेसुध हालत में मिली. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर संदिग्ध को हिरासत में लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात को जब पीड़ित बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी आरोपी ने बच्ची को मिठाई दिलाने का लालच देकर अपने साथ अज्ञात स्थान पर ले जाकर मासूम बच्ची के साथ रेप किया. बच्ची जब घर पर नहीं मिली,तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी तलाश के बाद बच्ची उन्हें लहूलुहान हालत में मिली. यह देखकर उसके परिजनों के होश उड़ गए. वहां बच्ची को लेकर फौरन भिवाड़ी के महिला थाना पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने उन्हें करीब दो घंटे तक बिठाए रखा.जब मीडिया तक पहुंची,तब आनन-फानन में केस दर्जकर पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस ने इसके बाद कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध को हिरासत में लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग है. पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने दस्तयाब (हिरासत) कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

About News Room lko

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...