Breaking News

VC Care Fund : योगदान के लिए आगे आये प्रदेश के प्रबुद्धजन, दानकर्ताओंं ने समवेत स्वर में की सराहना 

कुलपति द्वारा की गयी इस अनूठी पहल की प्रशंसा करते हुए सभी दानकर्ताओं ने लखनऊ विश्वविद्यालय द्वारा जरूरतमंद छात्रों तक आवश्यक मदद पहुंचाने वाले इस कार्य की समवेत स्वर से सराहना की।

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति प्रो आलोक कुमार राय द्वारा हाल ही में शुरू किये गए जरूरतमंद छात्रों की वीसी केयर फण्ड में योगदान के लिए समाज के अनेक प्रबुद्धजन आगे आये हैं। इसी क्रम में काशी की प्रख्यात महिला रोग विशेषज्ञ डॉ नीलम ओहरी, लखनऊ विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त प्रोफेसर और प्रख्यात रंगकर्मी राज बिसारिया, आधुनिक भारतीय इतिहास विभाग के सेवानिवृत्त प्रो अरूप चक्रवर्ती और प्रो ए बी राय, वरिष्ठ वैज्ञानिक इण्डियन इंस्टीट्यूट ऑफ वेजिटेबल रिसर्च, वाराणसी ने वीसी केयर फण्ड हेतु सहयोग राशि का चेक कुलपति प्रो आलोक कुमार राय को सौंपा।

VC Care Fund : योगदान के लिए आगे आये प्रदेश के प्रबुद्धजन, समवेत स्वर में की सराहना 

कुलपति द्वारा की गयी इस अनूठी पहल की प्रशंसा करते हुए सभी दानकर्ताओं ने लखनऊ विश्वविद्यालय द्वारा जरूरतमंद छात्रों तक आवश्यक मदद पहुंचाने वाले इस कार्य की समवेत स्वर से सराहना की।

इस अवसर पर कुलपति प्रो आलोक कुमार राय ने सभी दानकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया तथा कहा कि इस मुहिम से न केवल समाज के सभी वर्गों के जुड़ाव से लखनऊ विश्वविद्यालय के जरूरतमंद छात्रों की मदद करी जा सकेगी बल्कि यह समाज के सभी लोगों को जरूरतमंदो की सहायता करने की प्रेरणा भी बनेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूत्र वाक्य सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास पर आधारित यह मुहिम छात्र कल्याण की दिशा में दूरगामी साबित होगी।

अधिष्ठाता छात्र कल्याण, प्रो पूनम टंडन ने बताया कि अब तक लगभग 300 छात्र वीसी केयर फंड में आवेदन कर चुके हैं।

उन्होंने बताया कि लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों की पढ़ाई में वित्तीय समस्याएँ रोड़ा ना बनें तथा ज़रूरतमंद छात्रों की मदद की जा सके, इस मंशा के साथ समाज के हर वर्ग के लोगों से अनुरोध है कि लखनऊ विश्वविद्यालय द्वारा किए जा रहे इस नेक कार्य में सहयोग करें।

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...