Breaking News

‘फ्रेंड्स’ एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत से सदमे में है पूरा परिवार, जारी किया बयान…

लोकप्रिय वेब सीरीज ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर बिंग की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मैथ्यू पेरी का बीते दिन 28 अक्तूबर को निधन हो गया है। मैथ्यू ने महज 54 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो एमी-नामांकित अभिनेता को शनिवार को उनके लॉस एंजिल्स स्थित घर में बाथटब में डूबने से मृत पाया गया। उनकी मौत से उनके चाहने वाले और परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं। वहीं दिवंगत मैथ्यू पेरी परिवार ने उनकी मौत पर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।

परिवार ने जारी किया ऑफिशियल बयान
मैथ्यू पेरी के निधन पर चुप्पी तोड़ते हुए उनके परिवार ने एक ऑफिशियल बयान जारी किया है। उनके परिवार ने कहा कि वे सभी उनकी ट्रेजिक डेथ से हार्टब्रोकन हैं। पेरी के परिवार ने कहा, ‘उनके फैंस और शुभचिंतक उनके लिए बहुत मायने रखते हैं। हम अपने प्यारे बेटे और भाई के ट्रैजिक लॉस से सदमे में हैं। मैथ्यू ने एक अभिनेता और एक दोस्त दोनों के रूप में दुनिया को बहुत खुशी दी है। आप सभी उनके लिए बहुत मायने रखते हैं और हम आपके इस प्यार की सराहना करते हैं।’

पेरी के निधन पर अधिकारियों की प्रतिक्रिया
एपी द्वारा पेरी के घर के पते के रूप में सूचीबद्ध पुलिस की प्रतिक्रिया की पुष्टि करने के लिए पूछे जाने पर एलएपीडी अधिकारी ड्रेक मैडिसन ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि अधिकारी उस ब्लॉक में 50 वर्ष के एक पुरुष की मौत की जांच के लिए गए थे। अधिकारियों ने लगभग 4 बजे प्रतिक्रिया दी। सूत्रों ने, जिन्होंने जांच जारी होने के कारण नाम न छापने की शर्त पर बात की, मौत का कोई कारण नहीं बताया। सूत्रों ने बताया कि गड़बड़ी का कोई संकेत नहीं है।

‘फ्रेंड्स’ ने बनाया सुपरस्टार
जानकारी हो कि पेरी ने अपना टेलीविजन डेब्यू 1979 में 240-रॉबर्ट के एक एपिसोड से किया। उन्होंने नॉट नेसेसरीली द न्यूज (1983), चार्ल्स इन चार्ज (1985), सिल्वर स्पून्स (1986), जस्ट द टेन ऑफ अस (1988) और हाईवे टू हेवन (1988) जैसे शो में भूमिकाएं निभाईं। मैथ्यू पेरी को सबसे बड़ा ब्रेक फ्रेंड्स में चैंडलर बिग के रूप में मिला। इस भूमिका ने एनबीसी सिटकॉम में पेरी और उनके सह-कलाकारों को घरेलू प्रसिद्ध बना दिया, क्योंकि फ्रेंड्स रातोंरात सफल हो गया और अपने 10 सीजन के दौरान टीवी रेटिंग पर हावी रहा।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...