Breaking News

Messi को बॉलीवुड सहित खेल जगत की बड़ी हस्तियों ने ठोका सलाम, इन कलाकारों ने भी दी बधाई

रविवार को फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से शिकस्त दी। कांटे के मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जबर्दस्त टक्कर देखने को मिली। मेसी और अर्जेंटीना की जीत के बाद भारत में जश्न शुरू हो गया। इस विशाल जीत के बाद क्रिकेट जगत भी गदगद हो गया और कई भारतीय दिग्गजों ने मेसी समेत अर्जेंटीना को बधाई दी। वहीं रवि शास्त्री तो कतर भी पहुंचे।

अर्जेंटीना की जीत पर तेंदुलकर ने ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा कि “मेसी के लिए ऐसा करने पर अर्जेंटीना को बहुत-बहुत बधाई! जिस तरह से उन्होंने अभियान की शुरुआत की और फिर उसके बाद शानदार वापसी की। अतिरिक्त समय के अंत में शानदार तरीके से गोल को सेव करने के लिए मार्टिनेज का विशेष उल्लेख। यह मेरे लिए स्पष्ट संकेत था कि अर्जेंटीना इस कप को हासिल कर लेगा।”

अर्जेंटीना की जीत पर भारतीय टीम के सितारे युवराज सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और 10 नंबर जर्सी जो कि सचिन तेंदुलकर और मेसी दोनों ही है उसकी महानता बताई। युवराज ने लिखा कि ये फुटबॉल का अविश्वस्नीय गेम था। मेरे लिए ये बताना मुश्किल है कि ये मेसी के लिए कितना खास होगा। उन्होंने ये भी कहा कि इसे देख कर मुझे पुराने समय कि याद आ गई जब हमनें नंबर 10 जर्सी( सचिन तेंदुलकर) के लिए ये करिश्मा किया था।

बिना ब्रा के प्रियंका ने बोल्ड ड्रेस किया कैरी, हुईं ट्रोल

सचिन युवराज के अलावा दिनेश कार्तिक ने भी इस जीत के बाद ट्वीट किया और लिखा कि कुछ चीज़े पहले से लिखी होती है और में इस पर भरोसा रखता हूं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये मैच कितना रोमांचक था और क्रिकेट के अलावा सालों बाद कोई और खेल मुझे इतना पसंद आया है। वहीं सुनील छेत्री ने लिखा कि ये अब तक का सबसे बेहतरीन फुटबॉल गेम था।

शाहरुख खान ने बताया बचपन में मैच देखने का किस्सा

बॉलीवुड के किंग खान बेहद बड़े फुटबॉल फैन है। वे कतर में हो रहे इस विश्वकप के फाइनल का हिस्सा बनने खुद मैदान पर पहुंचे। उन्होंने मेसी की जीत के बाद ट्वीट किया और बचपन का किस्सा याद किया। उन्होंने लिखा कि ‘हम अब तक के शानदार विश्व कप फाइनल में से एक के समय में जी रहे हैं। मुझे मां के साथ एक छोटे से टीवी पर वर्ल्ड कप देखना याद है। अब भी वही उत्साह अपने बच्चों के साथ… और हम सभी को टैलेंट, कड़ी मेहनत और सपनों में विश्वास दिलाने के लिए धन्यवाद मेसी।’

रितेश देशमुख और रणवीर सिंह ने ऐसे दी बधाई

बॉलीवुड में फुटबॉल के फेंस की कमी नहीं है और कल मेसी ने जो करिश्मा किया उसने सभी को चौंका के रख दिया। इस जीत के बाद रितेश देशमुख ने ट्वीट किया ग्रेटेस्ट गेम एवर वहीं अनुपम खेर ने लिखा कि ‘क्या फाड़ू था ये मैच दोस्तों. इस भाषा के लिए माफ़ी। मगर और कोई शब्द फिट नहीं बैठ रहा था। मेसी का जवाब नहीं। इस मैच के दौरान लग रहा था कि इसमें कुछ भी हो सकता है।’

अनुपम खेर के अलावा रणवीर सिंह ने भी ट्वीट किया और लिखा कि ‘मैंने अभी क्या देखा है?! हिस्टोरिक, आइकोनिक, पूरी तरह से मैजिक, फीफा वर्ल्डकप।’ इसके अलावा मोनी रॉय ने अपने पति को गले लगाते हुए एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वे दोनों अर्जेंटीना की जर्सी पहने हुए हैं। उन्होंने लिखा कि वामोस मेसी। इसके अलावा प्रिति जिंटा, डिया मिर्जा सोनू सूद समेत कई कलाकारों ने अर्जेंटीना को बधाई दी।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...