Breaking News

16 वषीर्य एक किशोरी के घर में घुसकर दरिंदे ने बुझाई हवस की प्यास, व फिर किया ये काम…

ये घटना उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले की है जहाँ एक 16 वषीर्य किशोरी का रेप करने व नाक काट देने का शर्मसार मामला सामने आया हैं वही  आरोप है कि लखीमपुर जिले के शारदा नगर इलाके में लड़की के घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ अजय मिश्रा ने कहा, हमने गौतम रैदास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करेंगे। मिश्रा ने कहा कि इलाज के बाद लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाएगा।

शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और लड़की को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में अतिरिक्त बल तैनात किया गया है क्योंकि आरोपी दूसरे समुदाय का है।पुलिस के अनुसार, लड़की ने बीच में ही पढ़ाई छोड़ चुकी है और उसके माता-पिता दिहाड़ी मजदूर हैं। लड़की रविवार को जब अपने घर पर अकेली थी, तभी 20 वषीर्य गौतम रैदास के रूप में पहचाना गया आरोपी घर में घुस गया और उसे अंदर बंद कर दिया। चाकू से डराकर आरोपी लड़की दुष्कर्म की कोशिश करने लगा तो किशोरी ने इसका विरोध किया, तो उसने चाकू से उसकी नाक काट दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी गौतम मौके से फरार हो गया।

 

 

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...