Breaking News

कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या ने ज़ी सिने अवार्ड्स 2020 के रेड कारपेट पर दिखाई अपनी कातिलाना अदाए

हमारे दिलों को अपने हॉट और सेक्सी लुक से हराकर, टीवी सनसनी और कुंडली भाग्य स्टार श्रद्धा आर्या ने ज़ी सिने अवार्ड्स 2020 के रेड कारपेट पर अपने उमस भरे पैर के साथ कदम रखा। प्रशंसकों को अपने सेक्सी लुक से मंत्रमुग्ध कर देते हुए, श्रद्धा ने इंटरनेट पर ऐसी तस्वीरों की बाढ़ लगा दी, जो तुरंत वायरल हो गईं


अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाकर, हॉट डीवा ने जांघ-हाई स्लिट के साथ हरे रंग के स्ट्रैप गाउन में अपनी ऊज ऊम्फ की विशेषता वाली तस्वीरों को साझा किया। एक तरफ उनके सुस्वाद भूरे रंग के मुलायम कर्ल एकत्रित, श्रद्धा धूप की फ्रेम के लिए मुद्राओं का देखा गया था। एक हरे रंग की धनुष उंगली की अंगूठी, एक मोती की अंगूठी और हरे-पत्थर के झुमके की एक जोड़ी के साथ उसके लुक को एक्सेस करते हुए, श्रद्धा लुभावनी खूबसूरत लग रही थी। पिंक लिप टिंट का शेड पहने हुए, श्रद्धा ने कैमरे के लिए उमस भरे पोज़ दिए। अपनी जोड़ी को सुनहरा सुनहरा ऊँची एड़ी के जूते के साथ पूरा करते हुए, श्रद्धा ने तस्वीरों को अपलोड किया।

ज़ी सिने अवार्ड्स 2020 को एक टेलीविज़न शो के रूप में शूट किया गया था और कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इसे आम जनता के लिए रद्द कर दिया गया था।

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...