Breaking News

अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री एम मणिकंदन बेंगलुरु से गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाया था रेप और गर्भपात कराने का आरोप

चेन्नई। अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री एम मणिकंदन को मलेशियाई महिला के साथ रेप और गर्भपात कराने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एम मणिकंदन को बेंगलुरु में गिरफ्तार किया गया है। तमिलनाडु पुलिस के मुताबिक अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री एम मणिकंदन को चेन्नई सिटी पुलिस ने एक मलेशियाई महिला, जो एक्ट्रेस हैं, से कथित रूप से दुष्कर्म करने, गर्भपात कराने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में बेंगलुरु में गिरफ्तार किया है। एम मणिकंदन मद्रास हाईकोर्ट द्वारा अग्रिम जमानत देने से इनकार के गिरफ्तारी से बच रहे थे।

इससे पहले बुधवार को मणिकंदन की याचिका को खारिज करते हुए मद्रास हाई कोर्ट के जज अब्दुल कुद्दोस ने कथित आरोप की गंभीरता और आरोपी के व्यक्तित्व को रेखांकित करते हुए कहा कि मामले की जांच प्राथमिक स्तर पर है और ऐसे में अग्रिम जमानत की याचिका योग्य नहीं है।

न्यायाधीश ने कहा कि मामला एक पूर्व मंत्री की तरफ से किए गए कथित अपराध को लेकर है जो गंभीर प्रवृत्ति का है और प्रथम दृष्टया प्राथमिकी दर्ज करने के योग्य भी है। याचिकाकर्ता से जानकारी एकत्र करने के लिए हिरासत में लेकर पूछताछ करनी जरूरी है। अगर जमानत दी जाती है, तो संभव है कि वो अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर गंभीर जांच से बचे।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री पर धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) के अलावा, अड्यार ऑल वुमन पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (1) (आपराधिक धमकी), 313 (महिलाओं की सहमति के बिना गर्भपात), 332 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और धारा 67्र के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीडि़त महिला ने कहा कि वो पूर्व मंत्री मणिकंदन के साथ पिछले चार सालों से रिश्ते में थी, इस दौरान मणिकंदन शादी के बारे में बात करने से बचते रहे।

About Samar Saleel

Check Also

‘भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की नेता को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पीटा’, शुभेंदु अधिकारी ने लगाए गंभीर आरोप

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि ...