Breaking News

घरवाले शादी का कर रहे थे विरोध, जहर खाकर दी जान

गोवा में पति-पत्नी के जहर खाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उनके परिवार वाले उनकी शादी का विरोध कर रहे थे, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया। माना जा रहा है कि दोनों को उनके परिवार के लोग लगातार परेशान कर रहे थे। ये दोनों महाराष्ट्र के नासिक के रहने वाले थे। इनकी पहचान 21 साल के किशोर अहेर और 22 वर्षीय सोनाली अहेर के तौर पर हुई है।

कोलवा के पुलिस इंस्पेक्टर फिलोमेनो कोस्टा ने कहा कि कपल पिछले हफ्ते की शुरुआत में ट्रेन से गोवा आया था। दोनों दक्षिण गोवा के कोलवा में एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। उन्होंने कहा कि कपल बुधवार को कमरे में ही रहा और जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। गेस्ट हाउस के एक कर्मचारी ने उन्हें कमरे में बेहोश पाया। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पति की मौत हो गई।

वहीं, राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र में 30 वर्षीय एक युवक ने पेड़ से लटककर #आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी की मौत के बाद से अवसाद में था। थानाधिकारी देवी लाल मीणा के मुताबिक, सुभाष डिंडोर (30) की बीमार पत्नी का लगभग डेढ़ माह पहले निधन हो गया था। उसके दो मासूम बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि सुभाष अपनी पत्नी की याद में अक्सर बारेठ गांव स्थित ससुराल जाता था। वह अपने घर में भी परेशान रहता था।
किशोर और सोनाली साउथ गोवा के कोलवा में स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। दोनों ट्रेन से यहां पहुंचे थे। 1 नवंबर को इनकी तबीयत खराब पाए जाने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पति की उसी दिन मौत हो गई। हालांकि, पत्नी उस वक्त बोलने की हालत में थी। अस्पताल में ही पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया, जिसमें कहा गया कि उनकी शादी को लेकर परिवार वालों के विरोध के चलते यह कदम उठाया।

About News Room lko

Check Also

3 डी नेविगेशन तकनीक : स्पाइनल सर्जरी को बनाती है आसान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। लैमिनेक्टॉमी और लंबर फ्यूजन जैसी पुराने चलन ...