Breaking News

इस हसीना ने कैमरे के सामने दिखाए सिजलिंग मूव्स, देखते ही फैंस हुए बेकाबू

सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने ‘पठान’ के गाने बेशरम रंग पर अपने हॉट मूव्स दिखाकर नेटीजन्स का दिल जीत लिया है. ‘बेशर्म रंग’ पर चल रहे विवादों के बीच अवनीत (Avneet Kaur Dance Video) के डांस परफॉर्मेंस ने सोशल मीडिया पर हिलाकर रख दिया है. अवनीत कौर (Avneet Kaur Video) के अलावा कई सेलेब्स ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)-दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर अपनी अदाएं दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

केसरिया: रंगों पर भी काॅपी राइट

‘बेशर्म रंग’ गाने पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बिकिनी विवादों के बीच अवनीत कौर (Avneet Kaur) पर भी ट्रेंडिंग डांस का रंग चढ़ गया है. अवनीत ने कैमरे के सामने अपने सिजलिंग मूव्स बिंदास अंदाज के साथ दिखाए हैं. वीडियो में अवनीत कौर (Avneet Kaur Dance Video) ब्लैक कलर का टॉप और शिमरी ट्राउजर पहने दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने बेहद ही सिंपल मेकअप और खुले बालों में सिजलिंग अंदाज के साथ डांस किया है.

ट्रांसजेंडर्स की साक्षरता को लेकर जोयिता मंडल ने कहा- कानूनी अधिकार दिए गए लेकिन…

बता दें, फिल्म ‘पठान’ के गाने बेशर्म रंग में भगवा रंग की बिकिनी पहने जाने को लेकर खूब विवाद चल रहा है. फिल्म को बॉयकॉट करने का ट्रेंड भी सोशल मीडिया पर चल पड़ा है. इन्हीं सब के बीच अवनीत कौर (Avneet Kaur Dance Besharm Rang) का दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने पर हॉट डांस करना फैंस को खूब लुभा रहा है, कई लोग तो अवनीत कौर की दीपिका पादुकोण के साथ तुलना करने में लग गए हैं.

अवनीत कौर (Avneet Kaur Instagram) एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. अवनीत अक्सर ही अपनी बोल्ड वीडियो और फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचाती दिखाई देती हैं. अवनीत कौर (Avneet Kaur Movie) लंबे समय से फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म में अवनीत नवाजु्द्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...