Breaking News

इस डील के तहत सैमसंग गैलेक्सी एम04 आधे से भी कम दाम में खरीदने का सुनहरा मौका

क्या आपको नया में स्मार्टफोन खरीदना है? लेकिन बजट खास ज्यादा नहीं है? तो अब आप एक डील के तहत सैमसंग का लेटेस्ट स्मार्टफोन आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। बेहतरीन डिजाइन और स्टाइलिश लुक का सैमसंग गैलेक्सी एम04 (Samsung Galaxy M04) तगड़े ऑफर्स के साथ सेल किया जा रहा है। आइए आपको इस फोन की खासियत और इस पर मिल रही डील के बारे में बताते हैं।

कंपनी का एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एम04 वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ है। इसमें 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले है। फोन में 5,000mAh की बैटरी और MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जो 13 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे और 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ है। इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

Samsung Galaxy M04 Features

सैमसंग के इस लेस्टेस फोन में रैम प्लस फीचर भी शामिल है, जो यूजर्स को कुल 8GB तक रैम प्रदान करता है। माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के माध्यम से विस्तार योग्य 128GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज भी है। सैमसंग गैलेक्सी एम04 एंड्रॉयड 12 पर वन यूआई 4.1 स्किन के साथ चलेगा। इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने दो साल तक का ओएस अपग्रेड देने का भी वादा किया है।

केसरिया: रंगों पर भी काॅपी राइट

Samsung Galaxy M04 Price Discount Deal

सैमसंग गैलेक्सी एम04 पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की ओर से इसे अमेजन इंडिया (Amazon.in) पर सेल किया जा रहा है। इसके अलावा आप फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com से खरीद सकते हैं।

फोन पर मिलने वाली डील्स की बात करें तो इसके 4GB+64GB वैरिएंट की कीमत 9,499 रुपये है। जबकि, इसके  4GB+128GB वैरिएंट की कीमत 10,499 रुपये है। कंपनी की ओर से अपने लेटेस्ट फोन पर स्पेशल लॉन्च ऑफर दिया जा रहा है, जिसके तहत ग्राहकों को सभी एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 1000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। ऐसे में अगर आप SBI के किसी कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपके लिए फोन की कीमत पर 1000 रुपये की छूट मिल सकेगी।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...