Breaking News

जमीन टकराव के चलते सगे पोते ने अपने ही दादा को हथौडे से उतारा मौत के घाट व फिर हुआ ये

हाल ही में जो क्राइम का नया मुद्दा सामने आया है वह पंजाब के जालंदर का है. जहाँ जमीन टकराव के चलते सगे पोते ने दादा के सिर में हथौड़ा मारकर मर्डर की थी. वहीं पुलिस ने आरोपित का खुलासा करते हुए हाल ही में उसको अरैस्ट कर लिया है व मर्डर का खुलासा भी कर दिया है.

खबर है कि पुलिस ने आरोपित को कारागार भेज दिया है व एसपी संजीव त्यागी ने इस मुद्दे को पूरी तरह खोलते हुए बोला कि, ‘गांव खेड़ी जट निवासी 75 वर्षीय रामपाल सैनी शुक्रवार की रात में अपने घेर में स्थित एक कमरे में सोया हुआ था. वह अपने बड़े पुत्र सत्यवीर सिंह के पास रहता था.’ आगे उन्होंने बताया कि, ‘उसके छोटे पुत्र करन सिंह की तीन साल पूर्व सड़क एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई थी. रामपाल सैनी ने अपने बडे़ पुत्र और छोटे पुत्र की पत्नी को बराबर जमीन खेती के लिए दे रखी थी.’

केवल इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी बोला कि ‘रामपाल सैनी बडे़ पुत्र को पांच बीघा जमीन अधिक दे रहा था, इसी से नाराज होकर छोटे पुत्र के बेटे विशाल ने क्षुब्ध होकर अपने गत शुक्रवार की रात हथौड़ा मारकर मर्डर कर दी व शानिवार की प्रातः काल अपने स्कूल चला गया.’ वहीं इस मुद्दे में जब परिजनों ने रामपाल सैनी का मृत शरीर देखा तो सभी दंग रह गए व पुलिस को बुलाया. वहीं पुलिस ने बताया कि फोरसिंक टीम और डॉग स्काड ने घटना स्थल की जाँच की व आरोपित नगर के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का विद्यार्थी है.

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...