Breaking News

किराए पर रहने वाली महिला को अकेला देख डोली मकान मालिक की नियत, पिस्तौल के दम पर किया…

हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है उस मुद्दे को जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. इस मुद्दे में किराए से रहने आई महिला से मकान मालिक ने जान से मारने की धमकी दी व उसके बाद उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया है.

इस मुद्दे को गिरवाई थाना क्षेत्र के बाबा पहाड़ी का बताया जा रहा है. इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक पीडि़ता थाने पहुंची व मुद्दे की शिकायत दायर करवा दी.

इस मुद्दे में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मुद्दा दायर भी कर लिया है. समाचार मिली है कि बाबा पहाड़ी निवासी 35 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि, वह योगेश कुशवाह के मकान में किराए से रहती थी व एक दिन वह घर पर अकेली थी. उसी समय उसका मकान मालिक उसके कमरे में घुस आया व उसे जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

वहीं जब इस मुद्दे में पीड़िता ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने पति तथा बच्चों को जान से मारने की धमकी दे दी. वहीं इस मुद्दे में पीड़िता ने बताया कि उस समय वह बदनामी के भय से चुप रही लेकिन आरोपी एक बार फिर उसके कमरे में पहुंचा व उसने उसके साथ गलत कार्य किया. इस वारदात के होने के बाद वह थाने गई व मुद्दा दायर करवा दिया.

About News Room lko

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...