Breaking News

7वें दिन फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ने कमाए इतने करोड़ , अब क्या करेंगे रणबीर

लव रंजन के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhooti Main Makkaar) फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। फिल्म ने रिलीज से पहले ही काफी बज बना लिया था। जैसे ही फिल्म बुधवार को रिलीज हुई तो सिनेमाघर खचाखच भर गए। फिल्म के सातवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने सातवें दिन भी ठीक-ठाक कलेक्शन किया है।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने सातवें दिन 6.05 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 82.34 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं अगर फिल्म के शुरूआती कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू किया। फिल्म ने पहले दिन 15.73 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

वहीं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने रिलीज के दूसरे दिन 10.34 करोड़ रुपये का कारोबार किया। साथ ही फिल्म के तीसरे दिन की कमाई 10.52 करोड़ रुपये रही। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने चौथे दिन 16.57 करोड़ बटोरे। रिलीज के पांचवे दिन यानी संडे को फिल्म ने 17.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

साथ ही फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन में गिरावट आई और इसने 6.05 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ ही अब फिल्म का कुल कलेक्शन 82.34 करोड़ रुपये हो गया है और फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए अब इसके 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर नजर टिकी हुई हैं। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि दूसरे वीकेंड में फिल्म ये आंकड़ा पार कर लेगी।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...