Breaking News

फिल्म एक्टर समीर खाखर का हुआ निधन, सांस लेने में हो रही थी दिक्कत

टेलीविजन के जाने-माने और फिल्म एक्टर समीर खाखर (Sameer Khakhar Death) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। समीर खाखर का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है।

लीजेंड्स लीग में गौतम गंभीर ने किया कमाल, 32 गेंदों में बनाएं इतने रन

समीर खाखर

एक्टर के भाई गणेश खाखर ने उनके निधन की पुष्टि की है। बीते कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी और समीर खाखर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। आज सुबह 4.30 बजे मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते एक्टर का निधन हो गया।

समीर के भाई ने बताया है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी और उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। कल दोपहर जब एक्टर को सांस लेने में दिक्कत हुई, तो उन्हें बोरिवली के एमएम अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां वे बेहोश हो गए। बाद में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते आज सुबह 4.30 बजे एक्टर का निधन हो गया।

समीर खाखर के अंतिम संस्कार के लिए उनका पार्थिव देह सुबह 10 बजे पास ही के श्मशान भूमि में ले जाया जाएगा, वे आखिरी बार अमेजन प्राइम की हाल ही में रिलीज हुई सीरीज ‘फर्ज़ी’ में भी नजर आए थे।

बता दें कि 80 के दशक में दूरदर्शन के पॉपुलर सीरियल नुक्कड़ (1986) में शराबी शख्स ‘खोपड़ी’ का बेहद फेमस किरदार निभाने वाले एक्टर और कोई नहीं बल्कि समीर खाखर ही हैं। अपने अभिनय से एक्टर ने हर किसी का दिल जीता हैं।

About News Room lko

Check Also

ओबामा की हायर ग्राउंड और नेटफ्लिक्स के बीच बढ़ी रचनात्मक साझेदारी, होगी बहुवर्षीय फर्स्ट लुक डील

अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस ...