Breaking News

संजीव राय के निर्देशन में निर्मित वेब सीरीज फातिमा का पहला एपिसोड किया गया रिलीज

मुंबई। रिलायंस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर वेब सीरीज फातिमा (Fatima) का पहला एपिसोड रिलीज किया गया। वेब सीरीज 10 एपिसोड की हैं। जिसके निर्देशक संजीव राय व निर्माता दविंदर सिंह चावला हैं। निर्देशक संजीव राय ने बताया कि कहानी फातिमा नामक एक दृढ़ संकल्प वाली महिला के इर्द-गिर्द घूमती है।

अपनी सीमित शिक्षा के बावजूद,फातिमा अपनी बेटी को एक उज्जवल भविष्य प्रदान करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। वित्तीय कठिनाइयों और अपने पति की दुर्बल बीमारी से जूझ रही फातिमा अपने परिवार का समर्थन करने के लिए एक साधारण चाय की दुकान चलाती है। हालाँकि, उनके जीवन में एक दु:खद मोड़ आता है।जब उनकी बेटी के साथ हुई एक भयानक घटना विनाशकारी परिणाम देती है।

संजीव राय के निर्देशन में निर्मित वेब सीरीज फातिमा का पहला एपिसोड किया गया रिलीज

दुःख और सामाजिक शर्म से अभिभूत होकर, फातिमा ने मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया। वह अपने तरीके से न्याय देने के लिए एक जटिल योजना बनाती है, एक अपराध को सावधानीपूर्वक इस तरह से तैयार करती है कि मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर की पत्नी इसमें फंस जाए।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान निर्देशक ने महिलाओं को बताया सबसे अधिक शक्तिशाली, ‘सावि’ के बारे में दी ये जानकारी

प्रभावशाली राजनेता भैया जी जिनके बेटे अपराध से जुड़े हुए हैं, की सहायता से फातिमा धोखे और चालाकी के जटिल जाल को सुलझाती है। उसके कार्य न केवल कानून की सीमाओं को चुनौती देते हैं बल्कि न्याय के अपने संस्करण की खोज में साज़िश और धोखे का एक उच्च जोखिम वाला खेल भी शुरू करते हैं।

संजीव राय के निर्देशन में निर्मित वेब सीरीज फातिमा का पहला एपिसोड किया गया रिलीज

फातिमा का किरदार अभिनेत्री जया प्रदा ने निभाया हैं।वहीं हितेन तेजवानी पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं। सीरीज सस्पेंस, ड्रामा और थ्रिलर से भरपूर हैं।

About Samar Saleel

Check Also

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ की नई जज बनेंगी करिश्मा कपूर! सोनाली बेंद्रे को शो से किया रिप्लेस

करिश्मा कपूर का नाम बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियों की सूची में शुमार है। करिश्मा को ...