Breaking News

भाई को ढूंढने निकली महिला से छेड़खानी: गांव के ही दो युवकों पर लगा आरोप, पुलिस ने शांति भंग के तहत काटा 12 लोगों का चालान

चौकी इंचार्ज मुनीश कुमार ने महिला के आरोपों के आधार पर दोनों युवकों को हिरासत में लेकर कोतवाली बिधूना भेज दिया। वहीं आरोपी युवकों का कहना है कि वे लोग भी महिला के भाई की खोज कर रहे थे। युवकों ने महिला के आरोपों को गलत बताया है।

  • Published by- @MrAnshulGaurav, Written by- Anupama Sengar
  • Monday, 07 Febraury, 2022

औरैया। गोद में छोटा बच्चा लिए भरथना के मोहल्ला महावीर नगर में किराए पर रह रही एक महिला ने बताया कि रविवार शाम वह अपने 10 वर्षीय भाई को ढूंढने निकली थी। पड़ोस में रहने वाले फूल व्यवसायी राजीव और श्यामू से कहा कि मेरा भाई खो गया है। आप लोगों को पता हो तो बता दो। युवकों ने कहा कि आपका भाई आगे चौराहे पर है, आप हमारे साथ बाइक से चलिए, हम आपको वहीं उतार देंगे।

इसके बाद तीनों बाइक से बिधूना की ओर चल दिए। आरोप है कि रास्ते में दोनों उसके साथ छेड़खानी करने लगे। कुदरकोट पहुंचने के बाद महिला किसी बहाने से बाइक से उतरी और भागकर लोगों के पास पहुंची। मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया।आरोपियों ने कहा कि वो भी उसके भाई को खोज रहे थे

चौकी इंचार्ज मुनीश कुमार ने महिला के आरोपों के आधार पर दोनों युवकों को हिरासत में लेकर कोतवाली बिधूना भेज दिया। वहीं आरोपी युवकों का कहना है कि वे लोग भी महिला के भाई की खोज कर रहे थे। युवकों ने महिला के आरोपों को गलत बताया है। कोतवाली निरीक्षक शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि विवाद न बढ़े, इसलिए दोनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर चालान किया गया है।

12 लोगों का शांति भंग में कटा चालान

कोतवाली प्रभारी मिश्रा ने बताया कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था को भंग करने के आरोप में 12 लोगों को हिरासत में लेकर उनका चालान किया गया है।

About reporter

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...