Breaking News

फिल्म ऊंचाई से सामने आई सारिका की पहली झलक, नए पोस्टर में दिखे एक्ट्रेस के दो लुक

राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘ऊंचाई’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  ऊंचाई सारिका का राजश्री के साथ दूसरा सहयोग हैमेकर्स इन दिनों फिल्म से कलाकारों के कैरेक्टर पोस्टर रिलीज कर रहे हैं।

फिल्म ऊंचाई के लीड सुपरस्टार के पोस्टर के अनावरण के बाद अब राजश्री ने फिल्म की पहली फीमेल स्टार का पोस्टर लॉन्च कर दिया है। एक्ट्रेस सारिका के पोस्टर के साथ ऊंचाई ने अपनी मेगा कास्ट से एक और स्टार को पेश किया है।  उन्होंने 1975 में हिट फिल्म “गीत गाता चल” में प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया था. यूं कहें कि 47 सालों बाद ऊंचाई से उनकी घर वापसी हुई है.

एक तरफ अमिताभ बच्चन को एक बेहद स्टाइलिश लुक में तो वहीं दूसरी ओर बर्फीले मौसम में, आंखों में उम्मीद की चमक लिये उन्हें पहाड़ों के बीच महत्वाकांक्षी रूप में भी देखा जा सकता है।उनके पोस्टर लुक की बात करें तो इसमें दो स्टिल फ्रेम हैं. जहां एक ओर वह अपने बैकपैक के साथ ट्रेक ट्रेल पर है. दूसरी ओर हम उन्हें बर्फीले पहाड़ों के बीच देखते हैं.

जहाँ उन्होंने सिर को दुपट्टे से ढका हुआ है और उनकी खूबसूरत भूरी आँखें मानों एक आध्यात्मिक दुनिया की तलाश में है. इस पोस्टर की टैगलाइन में लिखा गया है- रिडेम्पशन ही उनकी एकमात्र प्रेरणा हैं. अब तक जहां दोस्ती एकमात्रा प्रेरणा थी वही ऊँचाई एक छुटकारे की भी कहानी हैं.फिल्म की घोषणा पिछले साल हुई थी। राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है। फिल्म आगामी 11 नवंबर को रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर की गई रिलीज

रांची। एमकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर रिलीज ...