Breaking News

एक्टिंग की दुनिया को टीवी जगत के राम ने कहा अलविदा, मुंबई छोड़ पहुंचे गांव व बने किसान

वेब सीरीज मोदी: जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन में युवा नरेंद्र मोदी के रूप में नजर आए अभिनेता आशीष शर्मा ने अब जैविक खेती की ओर रुख किया है। उनका निर्णय ‘प्रकृति माँ के करीब आने’ की इच्छा से प्रेरित था।

आशिष ने बताया कि, कोरोना में लोगों को काम की वजह से परेशान देखकर मैंने फैसला किया कि मैं अब अपनी जड़ों की तरफ वापिस लौटूंना चाहता हूं. और किसान बनूना चाहता हूं. खेती सालों से हमारा घर का प्रोफेशन रहा है.

एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए, आशीष ने कहा, “हम जीवन के सरल सुखों की सराहना करना भूल गए थे। शुक्र है कि इस महामारी ने हम सभी को आत्मनिरीक्षण करने का मौका दिया कि हम जीवन से क्या चाहते हैं। लेकिन मुंबई जाने से मैं इससे दूर चला गया था. इसलिए, मैंने वापिस आकर एक उपयोगी जिन्दगी जीने का फैसला किया है.

उन्होंने आगे कहा कि, मेरा सोचना है कि, स्वस्थ खाने को एक बड़े तरीके से प्रोमोट किया जाए. और मैं अब प्रकृति मां के करीब रहना चाहता हूं. साथ ही लोगों में इसके लिए जागरूकता फैलाना चाहता हूं.

कृषि सदियों से हमारा पेशा रहा है लेकिन जब से मैं मुंबई आया, तब से एक डिस्कनेक्ट हो गया था। इसलिए, मैंने वापस आने, जीवन में समग्र दृष्टिकोण को वापस लाने और स्थायी जीवन जीने का फैसला किया। ”

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...