Breaking News

बेटी को पहली बार देखते ही पिता के अंदर पैदा हुई दरिंदगी की चाहत व फिर इस रिश्ते में हुआ कुछ ऐसा…

एक पिता और बेटी के बीच सेक्शुअल रिलेशन की ख़बर ने दुनिया को हैरान कर दिया है। बेटी को पहली बार देखते ही पिता के अंदर पैदा हुई सेक्स की चाहत ने इस रिश्ते का ही अंत कर डाला।ये घटना राजेस्थान के छिंदवाडा की है जहाँ  24 साल की नताशा ने दुनिया को अपनी जिंदगी की कभी न भूलने वाली कहानी बताई है। कहानी ने इस रिश्ते का एक ऐसा सच सामने लाने का काम किया है जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा हो।

दरअसल, उस वक्त टीनेजर रहीं नताशा रोज चेनियर को पता ही नहीं था कि पिता-बेटी का रिश्ता होता कैसा है। इसी वजह से वह दो साल अपने पिता के साथ इस रिश्ते में रहीं।  के मुताबिक 19 साल की उम्र में पहली बार अपने पिता से मिलने पर यह युवा लड़की भी उसकी ओर सेक्शुअली अट्रैक्ट हुई थी। नताशा ने माना है कि यह ‘रिश्ता’ उसके पास ‘खुद से नफरत और गुस्से’ के अलावा कुछ छोड़कर नहीं गया।

नताशा की बताईं कई बातें रिपोर्ट में छपी है। नताशा ने इसमें दोनों के बीच ओरल सेक्स की बात भी कही है। नताशा ने कहा, “मुझे नहीं पता था कि फादर-डॉटर का नॉर्मल रिलेशन होता कैसा है। हमने एक-दूसरे का साथ दिया और इससे मैंने सेफ महसूस भी किया।” कनाडा के वैंकुवर में रहने वाली नताशा को अपने पिता के बारे में जब पता लगाया तब वह टीनेजर थीं। शुरुआत में दोनों फोन से संपर्क में रहे लेकिन आखिरकार उनकी मुलाकात भी हुई।

एक दिन, जब नताशा के पिता ने उसके सामने पॉर्न चैनल चलाया जिससे वह डिस्टर्ब हो गईं। इसके बाद उस शख्स ने नताशा को संभाला। यही वह पल था, जब दोनों ने पहली बार सेक्शुअल रिलेशन बनाया। जमैका की अपनी लास्ट ट्रिप की आखिरी रात को नताशा ने खुद को बाथरूम में बंद कर दिया। वह खुद पर शर्म महसूस कर रही थीं।

नताशा कहती हैं, “मैं दो साल तक सिर्फ अपने पिता के धोखे का ही शिकार नहीं बनी बल्कि अपनी खुद की सेक्शुअल फीलिंग्स की भी विक्टिम बनीं। मुझे खुद पर शर्म आ रही थी और मेरे पास ऐसा कोई नहीं था जिसे मैं यह सब बता सकती। मैं अपनी फीलिंग्स को काबू में कर पाने के लायक भी नहीं थी।”नताशा इन सबसे उबरने के लिए थेरपी का सहारा ले रही हैं।

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...