Breaking News

सगी बहनों ने पेड़ से लटकर की आत्महत्या व सुसाइड नोट में मामा के खिलाफ किया ये खुलासा…

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सगी बहनों के फांसी लगा कर कथित रूप से आत्महत्या करने का एक मामला सामने आया है। उनके पास से बरामद सुसाइड नोट में एक युवती ने अपने मामा पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के डाही गांव में शुक्रवार देर रात सगी बहनों ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने युवतियों के दूर के रिश्ते में मामा लगने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि डाही गांव निवासी 21 और 23 वर्ष की दो सगी बहनें शुक्रवार रात करीब 7:30 बजे अचानक अपने घर से लापता हो गई। जब देर तक वह नहीं लौटी तब परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की।

बाद में दोनों का शव गांव से आधा किलोमीटर दूर तालाब के किनारे एक बबूल के पेड़ से लटका पाया गया। अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस को मामले की सूचना मिली तब गांव के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें एक मृतका ने अपने दूर के एक मामा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...