Breaking News

आदमी के शरीर में घुसी करीब 16 इंच लंबी मछली, डॉक्टरों ने ऐसे निकाला

चीन में एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाले एक 30 साल के शख्स के मालशय से डॉक्टर्स ने एक समूची मछली को बाहर निकाला. मलाशय से निकली इस मछली के बारे में जब डॉक्टर्स ने शख्स से पूछा तो उसने जो जवाब दिया वो हैरान करने वाला है. शख्स ने डॉक्टर्स को बताया कि ये मछली उसकी बॉडी में तब चली गई जब वो उसपर गलती से बैठ गया.

शख्स के मुताबिक, वह गलती से मछली के सिर पर चढ़ गया, इसलिए पूरी मछली उसके मलाशय में चली गई. तब डॉक्टर ने मछली का ऑपरेशन किया और उसे निकाल दिया. वीडियो, जो वर्तमान में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, डॉक्टरों को एक मरीज के शरीर में फंसे नीले रंग के घोंघे को हटाते हुए दिखाता है.

हालांकि चीनी स्थानीय मीडिया में मछली के आकार का उल्लेख नहीं किया गया है, तस्वीरों के अनुसार, यह 12 से 16 इंच के बीच है. समझा जाता है कि यह घटना पिछले मंगलवार को दक्षिणी चीन के गुआंगडोंग प्रांत के झाओकिंग फर्स्ट पीपुल्स अस्पताल में हुई थी. मर्द का पेट अचानक दर्द करने लगा. बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने व्यक्ति का एक्स-रे स्कैन किया, और डॉक्टर खुद तस्वीर देखकर हैरान रह गए. डॉक्टरों ने देखा कि एक मृत मछली आदमी के मलाशय में फंस गई थी. इस बार, आदमी ने कहा, वह गलती से मछली पर बैठ गया, जिसके बाद मछली उसके मलाशय में प्रवेश कर गई. अभी वह व्यक्ति पूरी तरह से ठीक है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था देखने SSP के साथ बाइक पर निकले DM सविन बंसल, देखकर लोग हुए हैरान

देहरादून:  देहरादून में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए रविवार को डीएम सविन बंसल ...