जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जाह्नवी की फिल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ काफी चर्चा में थी. अब इस फिल्म से जुडी बड़ी खबर सामने आई है. बता दे कि जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. हालाँकि अब तक इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.इस वीडियो में जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना के बारे में बता रही है.

Loading...

इस वीडियो में जाह्नवी कह रही है कि, ‘गुंजन सक्सेना, लखनऊ की एक छोटी सी लड़की. जिसका एक बहुत बड़ा सपना था. बड़ी होकर पायलट बनने का सपना.लेकिन जो दुनिया ये सोचती थी कि लड़कियाँ गाड़ी नहीं चला सकतीं, क्या वो गुंजन को प्लेन उड़ाने देतीं? उस दीवानी को दुनिया की परवाह नहीं थी बस अपने पापा पर भरोसा था. जो कहते थे कि प्लेन लड़का उड़ाए या लड़की, उसे पायलट ही कहते हैं.”1999 के कारगिल वॉर में गुंजन सक्सेना ने चीता हैलीकॉप्टर उड़ाया था और कई भारतीय सैनिकों की जान बचाई थी. गुंजन सक्सेना ने एयरफोर्स में जाकर एक इतिहास बनाया था.’

बता दे की यह फिल्म पहले 24 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन, कोरोनावायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू हो गया. जिसके कारण सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. हीं हो पाया और अब फिल्म को इस तरह से रिलीज किया जा रहा है.इसलिए फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

Tandav सीरीज में बड़ा बदलाव, विवादों के बाद हटाए गए विवादित सीन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। अली अब्बास जफर की हालिया रिलीज हुई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *