Breaking News

रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स चैट करने वाले गौरव आर्या बड़ा खुलासा, सुशांत को लेकर कही ऐसी बात

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ED और सीबीआई की लगातार पूछताछ जारी है। इसी बीच प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों ने इस मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच में गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्या को तलब किया है। गौरव आर्या गोवा में अपना कैफे चलाते हैं। वहीं, सोमवार को ईडी के सामने गौरव आर्या को पेश होना है। ईडी ने गौरव आर्या को 31 अगस्त के लिए समन भेजा था।

सुशांत सिंह से कभी नहीं हुई मुलाकात

बता दें, गौरव आर्या गोवा से मुंबई पहुंचने वाले हैं। रिया से चैट में गौरव आर्या का नाम है। वहीं, गोवा एयरपोर्ट पर पहली बार मीडिया के सामने आए और कहा कि सुशांत सिंह से कभी भी उनकी मुलाकात नहीं हुई है। वहीं, दूसरी ओर मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई की रिया से तीसरे दिन की पूछताछ जारी।

इससे पहले गौरव गौरव आर्य के वकील ने कहा था कि उनके मुव्वकील सोमवार को 11 बजे तक ईडी के सामने पेश होंगे और जो भी जांच के दौरान उनसे सवाल किया जाएगा उसका जवाब देंगे। गौरव के वकील ने कहा कि उन पर लगे सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं।

सूत्रों के अनुसार आज फिर रिया का आमना-सामना सिद्धार्थ विठानी, नीरज और सैम्युअल मिरांडा से हो सकता है। इन आरोपियों को एक साथ बैठाकर सीबीआई पूछताछ कर सकती। वहीं, एनसीबी की टीम भी आज सीबीआई से मुलाकात कर सकती है।

सुशांत के परिवार से भी पूछताछ करेगी सीबीआई

सुत्रों की मानें तो 8 से 12 जून को लेकर सीबीआई सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करेगी। दरअसल, अपने भाई सुशांत के साथ मीतू सिंह 8 से 12 जून तक थीं। मीतू के अलावा सीबीआई प्रियंका और उनके पति से भी सीबीआई पूछताछ करेगी। खबर है कि सुशांत की बहन और जीजा से रिया का आमना-सामना भी हो सकता है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अवैध गेमिंग के कारण सरकार को 20897 करोड़ का नुकसान, यूजर्स को भी चपत; सट्टेबाजी-जुआ मंच जुटा रहे करोड़ों

अवैध सट्टेबाजी और जुए से जुड़ी विदेशी कंपनियों से वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के ...