Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया पर कसता जा रहा सीबीआई व ईडी का शिकंजा

सुशांत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) व प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की लगातार छानबीन से रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता नजर आने लगा है। इस मामले में होटल व्यवसाई गौरव आर्या ने कहा है कि वह रिया चक्रवर्ती से 2017 में मिल चुका है। मुंबई आने के लिए निकले गौरव ने गोवा एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि वह सुशांत से कभी नहीं मिला है और उसका इस मामले में कोई भी संबंध नहीं है। ईडी ने सोमवार को उस अपने दफ्तर में बुलाया है।

सुशांत मामले की छानबीन पहले ईडी ने शुरू की थी। ईडी ने रिया व शोविक का मोबाइल भी बरामद किया था। रिया के मोबाइल की हिस्ट्री में ड्रग्स को लेकर रिया व गौरव आर्या की चैट मिली थी। इसी वजह से ईडी ने इस मामले की छानबीन के लिए सीबीआई को पत्र लिखा था और सीबीआई की मांग पर एनसीबी इस मामले की जांच कर रही है। इसी मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने गौरव आर्या को समन जारी किया था। इसलिए गौरव आज गोवा से मुंबई पहुंच रहा है।

Loading...

गौरवा आर्या का गोवा में अंजुना इलाके में टैमरिंड नामक होटल है। साथ ही गौरव का पुणे में निवास होने तथा नोएडा में भी एक होटल होने की जानकारी मिली है। ईडी रिया व गौरव के बीच होने वाले लेन-देन और ड्रग कनेक्शन के बारे में सोमवार को उससे पूछताछ करने वाली है। सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन की गहन जांच एनसीबी भी कर रही है। इस मामले में करण अरोरा व अब्बास नामक दो ड्रग पेडलरों से लगातार पूछताछ की जा रही है और बालीवुड को ड्रग सप्लाई करने वाले ड्रग पेडलर का भी पता लग चुका है। इस मामले में गौरव आर्या का संबंध होने के पुख्ता सबूत मिलने के बाद एनसीबी भी उससे पूछताछ कर सकती है।

सूत्रों के अनुसार सुशांत मामले में सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती व उसके भाई शोविक से सुबह से ही लगातार पूछताछ कर रही है। सीबीआई रिया व शोविक से सुशांत के मानसिक तनाव, पैसे के लेन-देन व उसे दी जाने वाली दवाईयों के बारे में सवाल दाग रही है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिट इंडिया की जीवन शैली

प्रचीन भारत के ऋषियों ने सभी के लिए जीवेत शरदः शतम की कामना की थी,अच्छे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *