Breaking News

लड़की ने किया शादी करने से इनकार तो सनकी आशिक ने रेत दिया गला

एकतरफा प्यार में पड़े सिरफिरे आशिक ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिसे जानकर आप सिहर जाएंगे. हाल ही में गुजरात के राजकोट से एक सनकी आशिक ने युवती का गला रेत दिया. बताया जा रहा है कि सिरफिरा पहले से ही सिंदूर की डिब्बी के साथ बीच सड़क पर खड़ा था. जैसे ही वहां लड़की पहुंची लड़के ने उसके सामने अपना प्रेम प्रस्ताव रखा और शादी करने के लिए कहा, लेकिन लड़की ने जब इसका विरोध किया तो लड़के ने चाकू से उसका गला रेत दिया.

उस समय सिरफिरे के ऊपर इस कदर सनक सवार थी कि वहां पर खड़े आस-पास के लोगों में इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वो उसके पास जाकर कुछ कर सकें. कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए लड़की की तरफ जाने की कोशिश की तो सिरफिरा आरोपी भागने लगा. कुछ ही दूरी पर जाकर उसने खुद का भी गला चाकू से रेत दिया.

फिलहाल लड़की की पहचान प्रिया अनिल चौधरी (20) के रूप में कर ली गई है. आरोपी की पहचान विक्रम विश्वनाथ पांडेसर ( 22) के रूप में की गई है. दोनों को राजकोट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि जांच कर रहे अधिकारी का कहना है कि पीड़िता प्रिया की हालत अभी काफी नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. जो मेटोडा में रह कर कारखाने में काम करता है. पीड़िता मूल रूप से बिहार की रहने वाली है. लेकिन इस समय राजकोट के मेटोडा जीआईडीसी क्षेत्र में अपनी बहन और जीजा के साथ रहती है. पीड़िता के जीजा ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...