Breaking News

भारतीय मार्किट में लांच हुआ Samsung Galaxy A51, जानिये मूल्य व फीचर्स

भारत में सैमसंग एक नया स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है, जिसके बाद माना जा रहा है कि मार्केट में इस से सैमसंग को एक बार अच्छा कारोबार करने को मिलेगा। आपको बता दें कि Samsung Galaxy A51 को भारत में लॉन्च किया जा रहा है. कंपनी ने लॉन्चिंग की घोषणा  को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की थी.

बता दें कि फ़ोन कि ये कीमत 6GB रैम + 128GB स्टोरेज के लिए रखी गई थी. हाल ही में एक रिपोर्ट से ये भी जानकारी मिली थी कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत भारत में करीब 22,990 रुपये तक होगी. लेकिन फिलहाल ये साफ नहीं है कि सैमसंग द्वारा Galaxy A51 के कितने वेरिएंट्स भारत में लॉन्च किए जाएंगे.

इसके साथ अंतरराष्ट्रीय लॉन्चिंग के दौरान इसे 8GB रैम तक के साथ पेश किया गया था. साथ ही आपको बता दें वियतनाम में सैमसंग द्वारा इस स्मार्टफोन को ब्लू, पिंक, प्रिज्म क्रश ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था. फिलहाल ये भी साफ नहीं है कि Galaxy A51 को भारत में किस समय लॉन्च किया जाएगा.

वहीं Samsung Galaxy A51 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.5-इंच सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. इसमें 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है.

बता दें कि फोटोग्राफी के लिए ये स्मार्टफोन 48MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, 5MP मैक्रो कैमरा और 5MP डेप्थ कैमरे का से लैस है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड One UI 2.0 पर चलता है और इसकी बैटरी 4,000mAh की है. साथ ही यहां 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है.

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती बरकरार, सेंसेक्स 167 अंक चढ़ा, निफ्टी 22400 के पार

वैश्विक बाजारों से मिले सकारात्मक संकेतों के घरेलू शेयर बाजार में बुधवार को भी हरे ...