Breaking News

देश और प्रदेश की सरकार देश को राजतंत्र की ओर ले जाना चाहती है : डॉ संजय सिंह चौहान

बलिया। आज जनपद में जन जनवादी पार्टी द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार की जाने वाली राजदण्ड पदयात्रा की शुरुआत जिला मुख्यालय बलिया में एक जन सभा आयोजित की गई, जिसको पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय सिंह चौहान ने झंडी दिखाकर किया।

देश और प्रदेश की सरकार देश को राजतंत्र की ओर ले जाना चाहती है : डॉ संजय सिंह चौहान

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने बताया कि रैली आज बलिया मुख्यालय से प्रारंभ होते हुए जनपद मऊ, आजमगढ़, अम्बेडकरनगर, बस्ती, गोण्डा बलरामपुर श्रावस्ती बहराइच लखीमपुर सीतापुर बाराबंकी से लखनऊ पहुंच कर बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर तथा राममनोहर लोहिया को नमन करते हुए मुख्यालय पर एक जनसभा की जायेगी।

👉वृंदावन में अनिरुद्धाचार्य महाराज ने किया राधानाम 64 माला भजन के पोस्टर का विमोचन

तत्पश्चात पदयात्रा उन्नाव, कानपुर, कानपुर देहात, कन्नौज, इटावा, मैनपुरी, एटा, फिरोजाबाद, आगरा, मथुरा, हाथरस, अलीगढ़, बुलन्दशहर, हापुड़, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर से होकर दिल्ली के किसान घाट पर स्व चौधरी चरण सिंह को और राजपाट पर महात्मा गांजी को नमन कर दिल्ली रामलीला मैदान में एक बड़ी जनसभा के साथ समाप्त होगी।

देश और प्रदेश की सरकार देश को राजतंत्र की ओर ले जाना चाहती है : डॉ संजय सिंह चौहान

उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र और संविधान पर खतरा मंडराने लगा देश और प्रदेश की सरकार लोगों को जाति धर्म और मज़हब में उलझाकर देश को राजतंत्र की ओर ले जाना चाहती है। जिसका जीता जागरण उदाहरण प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की नई संसद भवन में राजशाही का प्रतिक सिंगोल स्थापित करना है जो राजदण्ड के रूप में प्रचलित रहा है. उग्र राष्ट्रवाद राजनीतिक यहूदीकरण जातिवार जनगणना आरक्षण एक राष्ट्र एक शिक्षा प्रणाली हमारे एजेंडे में है

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...