Breaking News

वृंदावन में अनिरुद्धाचार्य महाराज ने किया राधानाम 64 माला भजन के पोस्टर का विमोचन

मथुरा। लोक परमार्थ सेवा समिति के तत्तावावधान में श्रीराधा नाम 64 माला के भजनों का आडियो रिकार्डिंग के बाद आज इसके पोस्टर का विमोचन किया गया। श्री धाम वृंदावन में परिक्रमा मार्ग स्थित गौरी गोपाल आश्रम में पोस्टर का विमोचन अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने किया।

वृंदावन में अनिरुद्धाचार्य महाराज ने किया राधानाम 64 माला भजन के पोस्टर का विमोचन

समिति के प्रमुख सेवादार गौसेवक लालू भाई ने बताया कि रविवार को सुबह 5 बजे श्री धाम वृंदावन की परिक्रमा करने के बाद दोपहर 12 बजे श्री धाम बरसाना में राधारानी के दर्शन किये।

👉इटावा में दो मासूम बहनों की गला काटकर हत्या, घर के भीतर मिला खून से लथपथ शव

तत्पश्चात वापस श्री धाम वृंदावन आने के बाद शाम को हरिनाम कीर्तन करते हुए गौरीगोपाल आश्रम में अनिरुद्धाचार्य महाराज के आशीर्वाद लेने के उपरांत उनसे राधा नाम 64 माला के पोस्टर विमोचन का आग्रह किया गया, जिसे उन्होंने स्वीकार करते हुए राधा नाम 64 माला के पोस्टर का विमोचन किया।

वृंदावन में अनिरुद्धाचार्य महाराज ने किया राधानाम 64 माला भजन के पोस्टर का विमोचन

बताते चलें की राधा नाम 64 माला का संगीत सुनील यादव ने तैयार किया है और इसमें स्वर प्रदीप सक्सेना और सत्यवान राठौर ने दिया है। बता दें कि लोक परमार्थ समिति ने पूर्व में बाबा लाल जी की जीवन गाथा, श्री चैतन्य गाथा, श्री प्रभुपाद अमृतवाणी, 26 एकादशी की महिमा, श्री यमुना जी आरती, 500 वर्ष पूर्व श्रीलजीव गोस्वामीजी द्वारा रचित भजन कृष्ण प्रेममयी राधा, सहित कई भजनों के आडियो कैसेट रिकॉर्ड किए हैं। लालू भाई के अनुसार इन कैसेटों की रिकार्डिंग व्यवसायिक नहीं है बल्कि धार्मिक कथाओं का प्रचार-प्रसार करना है।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...