Breaking News

दर्शकों पर छाया ‘स्त्री 2’ का खुमार, ‘खेल खेल में’ का नहीं चला जादू, जानें वेदा का हाल

दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री 2′ का खुमार देखने को मिल रहा है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का दर्शकों पर ऐसा जादू चला है कि सिनेमाघरों में लगीं अन्य फिल्मों का हाल बुरा हो गया है। ‘स्त्री 2’ के अलावा अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल में’ और जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म ‘वेदा’ लगी हुई है।

इन दोनों ही फिल्मों की हालत खस्ता हो गई है। इन फिल्मों के साथ कुछ साउथ सिनेमा की फिल्मों ने भी दस्तक दी थी, जिनका हाल भी अब बोरिया बिस्टर समेटने वाला हो गया है। तो चलिए जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का कैसा प्रदर्शन रहा…

दर्शकों पर छाया 'स्त्री 2' का खुमार, 'खेल खेल में' का नहीं चला जादू, जानें वेदा का हाल

स्त्री 2

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पकंज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त प्रदर्शन जारी है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म एक हफ्ते में 300 करोड़ के पार पहुंच गई है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ ने नौवें दिन 16.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 308.15 करोड़ रुपये हो गया है।

खेल खेल में

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ का जादू दर्शकों पर चलने में असफल रहा है। दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। ये उन उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल साबित हुई है। अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील जैसे सितारों से सजी फिल्म ने नौवें दिन 62 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म ने कुल 19.97 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

वेदा

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर ‘वेदा’ भी इन फिल्मों के साथ 15 अगस्त को ही रिलीज हुई थी। दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। मगर ये फिल्म उनपर खरा उतरने में असफल साबित हुई है। कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बेहद ही बुरा हाल देखने को मिल रहा है। ‘वेदा’ ने नौवें दिन महज 22 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 17.82 करोड़ रुपये हो गया है।

About News Desk (P)

Check Also

अविवि में दीक्षांत के परिप्रेक्ष्य में खेल प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के 29वें दीक्षांत समारोह के परिप्रेक्ष्य में परिसर के ...