Breaking News

‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं..,’ ‘किंग’ से पहले इन फिल्मों में गैंगस्टर बन छा गए शाहरुख खान

बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर देखा गया है कि अभिनेता किसी गैंगस्टर या डॉन का किरदार निभाते हैं। ऐसे कई कलाकार हैं जो कि इन नकारात्मक किरदारों को निभाकर रातों-रात लोकप्रिय हो गए। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जैसे सितारों के नाम शामिल हैं।

‘एसएसएमबी 29’ के शीर्षक से उठा पर्दा? महेश बाबू-राजामौली की फिल्म के नाम पर टीम ने दिया मजेदार अपडेट

बात करें अगर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख की तो वो कई फिल्मों में बतौर गैंगस्टर या डॉन नजर आ चुके हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताएंगे कि जिसमें शाहरुख ने नेगेटिव किरदार निभाने के बाद भी लोगों के दिलों में खास जगह बना ली। वहीं अब वो एक बार फिर से अपने इस अंदाज को दोहराने वाले हैं-

'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं..,' 'किंग' से पहले इन फिल्मों में गैंगस्टर बन छा गए शाहरुख खान

किंग

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘किंग’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालिया इंटरव्यू में मशहूर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ये खुलासा किया है कि फिल्म ‘किंग’ में शाहरुख नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

रईस

साल 2017 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया था कि लोग दंग रह गए थे। बता दें कि फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख ने गैंगस्टर रईस आलम का किरदार निभाया था। उनके इस रोल को लोगों ने भरपूर प्यार दिया था।

डॉन 2

फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 2’ में शाहरुख खान ने ऐसी एक्टिंग की थी कि आज तक लोग इस मूवी को देखते हैं। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख ने एक डॉन का किरदार निभाया था जिसके पीछे 11 मुल्कों की पुलिस पड़ी थी।

डुप्लीकेट

साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘डुप्लीकेट’ में शाहरुख खान का दो अलग-अलग अंदाज देखने को मिला था। जहां एक किरदार में शाहरुख एक सरीफ इंसान थे। तो वहीं दूसरे रोल में वो एक गैंगस्टर बने थे।

जोश

शाहरुख खान की फिल्म ‘जोश’ साल 2000 में सिनेमाघरों में आई थी। इस मूवी में उनके साथ अदाकारा ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं। फिल्म में शाहरुख खान गैंगस्टर बने थे। उनका ये अंदाज लोगों को इतना पसंद आया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही।

About News Desk (P)

Check Also

अविवि में दीक्षांत के परिप्रेक्ष्य में खेल प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के 29वें दीक्षांत समारोह के परिप्रेक्ष्य में परिसर के ...