Breaking News

थाने से चंद कदम पर मिले डेढ़ दर्जन से अधिक कटे मवेशियों के सर, हड़कंप

पुलिस के नाक के नीचे हो रही गौ हत्या में पुलिस पर भी गंभीर आरोप

रायबरेली। भदोखर थाना क्षेत्र में झकरासी गांव की सीमा पर थाने से चंद कदमों की दूरी पर भारी मात्रा में गौवंश मिलने से हड़कंप मच गया। गौवंश मिलने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों का भारी जमावड़ा लग गया। देखते ही देखते गौवंश मिलने की खबर हिंदू युवा वाहिनी, विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का भी जमावड़ा लग गया।

कुछ ही देर में सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों की मानें तो लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक कटे सर मवेशियों के मौके पर पाए गए। पुलिस के नाक के नीचे हो रही गौ हत्या में पुलिस पर लोगों ने गंभीर आरोप लगाए। भारी मात्रा में गौवंश देख लोगों में स्थानीय पुलिस पर नाराज़गी जताई।

भारी मात्रा में गौवंश मिलने की सूचना मिलते ही सीओ सिटी वंदना सिंह, उप जिलाधिकारी भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

जेसीबी की मदद से भारी मात्रा में मिलें गौवंश को शारदा नहेर की झाड़ियों में फेकवा दिया। मामले की जांच पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम ने मौके पर आकर कुछ सैंपल लिया। फोरेंसिक टीम के जाने के बाद जेसीबी से साफ सफाई कराई गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मिली भगत से गौ बध का आरोप लगाया।

मौजूद हिन्दू संगठनों के लोगों ने हो रही गौ हत्या का जल्द खुलासा करने की मांग की है। सीओ सिटी वंदना सिंह ने कहा कि सैंपलिंग कराईं गई है। मामले की जांच पड़ताल चल रही है। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। एसपी आलोक प्रियदर्शी से बात करने का प्रयास किया गया पर बात नही हो पायी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा 

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...