Breaking News

दिल्ली चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों से निराश नहीं है प्रियंका, कहा :’समय आने पर रिजल्ट देखेंगे…’

दिल्ली चुनाव में कांग्रेस पार्टी का एग्जिट पोल के आए नतीजों के बाद खाता ना खुला हो, लेकिन इससे पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बिल्कुल भी निराश नजर नहीं आईं. वाराणसी दौर पर उन्होंने एग्जिट पोल के सवाल को टालते हुए कहा कि रिजल्ट देखेंगे.

दरअसल, प्रियंका गांधी वाड्रा ने ये जवाब वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से वक्त निकलते हुए दिया. वह अपने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंची हैं. एयरपोर्ट से सीधे वह रविदास जयंती के अवसर पर रविदास जन्म स्थली श्री गोवर्धन के लिए रवाना हो गईं. जहां पर वह लगभग एक घंटा रुकने के दौरान न केवल संत रविदास के दर्शन पूजन करेंगी बल्कि लंगर भी खा सकती हैं.

कांग्रेस का नहीं खुल रहा खाता

एग्जिट पोल के नतीजों में आम आदमी पार्टी एक बार फिर से भारी बहुमत के साथ दिल्ली में सरकार बनाती दिख रही है. आज आए कई एग्जिट के नतीजों में AAP ने बीजेपी को काफी पीछे छोड़ दिया है. वहीं, कांग्रेस का खाता भी खुलता नहीं दिख रहा है. आजतक एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को 59 से 68 सीटें, बीजेपी को 2 से 11 सीटें मिलती दिख रही हैं. वहीं कांग्रेस के हाथ खाली रहने के आसार दिख रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...