Breaking News

बार चुनाव में उठा बनारस क्लब का मुद्दा

वाराणसी। बनारस क्लब के अवैध निर्माण के बाबत विधान परिषद समिति के सुनवाई के दौरान ही बार चुनाव में बनारस कचहरी के विस्तारिकरण का मुद्दा गर्मा गया है। रामनगर लॉर्यस एसोसिएशन के तत्वाधान मे रामनगर पंचवटी के मैदान मे अधिवक्ताओ का परिचय सामारोह व क्वालिफाइंग स्पीच आयोजित हुआ।

क्वालिफाइंग स्पीच में बनारस बार के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी नित्यानन्द राय ने ऐलान किया कि चुनाव जीतते ही वो सड़क से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक बनारस कचहरी के विस्तारीकरण की लड़ाई लड़ेंगे। बनारस क्लब ने पब्लिक लाइब्रेरी और रोड की जमीन पर से अवैध कब्जा हटाने के लिए घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन शुरू किया जायेगा।सम्भाषण के दौरान बनारस क्लब के मुद्दे पर अधिवक्ताओ ने जोरदार ताली बजाकर क्लब के अवैध कब्जा हटाने के मुद्दे पर नित्यानन्द राय की बात का समर्थन किया।

वही अध्यक्ष पद के अन्य प्रत्याशी अवधेस सिंह ने कचहरी मे व्याप्त भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया,रामप्रवेश सिंह ने कचहरी से दलाली समाप्त करने की बात कही। सेन्ट्रल बता दे पन्द्रह तारिख को विधान परिषद मे बनारस क्लब की सुनवाई होगी ,वही क्लब के चुनाव मेभी प्रत्याशी इस बात पर चुनाव लड़ते है कि क्लब कैसे बचेगा।वही बार के चुनाव मे भी क्लब का मुद्दा गरम है।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...