Breaking News

The Kashmir Files की एक्ट्रेस को गाड़ी ने मारी टक्कर, जानें अब कैसी है हालत

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की पत्नी और ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म की एक्ट्रेस, पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) एक बड़े हादसे का शिकार हुई हैं. बता दें कि ये एक्ट्रेस हैदराबाद में अपनी नई फिल्म, ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) की शूटिंग कर रही थीं जब इन्हें एक गाड़ी ने टक्कर मार दी. पल्लवी जोशी के साथ यह हादसा कैसे हुआ, वो फिलहाल किस हालत में हैं और उनका इलाज कैसा चल रहा.

42 साल के शख्स के दाहिने पैर पर गोली मारकर बदमाशों ने लुटे पांच लाख

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म की एक्ट्रेस और फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की पत्नी (Vivek Agnihotri Wife), एक्ट्रेस पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) को उनकी नई फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) के फिल्म सेट पर एक गाड़ी ने टक्कर मार दी. बता दें कि एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए हैदराबाद में शूटिंग कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि यूनिट सोर्सेस ने उन्हें बताया है कि एक गाड़ी कंट्रोल खो बैठी जिसके चलते उसने एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को ही टक्कर मार दी. बता दें कि पल्लवी को ज्यादा चोट नहीं आई है क्योंकि उन्होंने टक्कर लगने के बाद भी पहले शॉट दिया और उसके बाद एक नजदीकी अस्पताल में अपना इलाज करवाने गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब पल्लवी जोशी काफी बेहतर हैं और सौभाग्य से उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी थी.

बता दें कि पल्लवी जोशी अपने पति, विवेक अग्निहोत्री की जिस फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ पर काम कर रही हैं, वो भी एक असली कहानी पर आधारित है. कोविड के समय में वैक्सीन्स को लेकर लोगों को जो परेशानी हुई है, यह उसपर बेस्ड है. फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...