Breaking News

कैटरीना कैफ ने दुनिया के सामने रखा ये बड़ा सच व फिल्म इंडस्ट्री को दिखाया आइना

अभिनेत्री कैटरीना कैफ का मानना है कि महिला केन्द्रित विषयों पर लिखने के मामले में बॉलीवुड अभी काफी पीछे है। अदाकारा ने कहा, ” जब आप अमेरिकी सिनेमा को देखते हैं या जो पश्चिम में हो रहा है, आपको महिलाओं के लिए बेहतरीन स्क्रिप्ट मिलेंगी।

वहां ऐसा बड़े स्तर पर हो रहा है, जिन फिल्मों में शार्लीज़ थेरॉन, निकोल किडमैन काम कर रही हैं। ये वे अदाकाराएं हैं जो लंबे समय से फिल्म जगत में बनी हैं।” कैटरीना ने कहा, ” उन्हें बेहतरीन लेखन और किस्सागोई का साथ मिला है। अगर आप ‘बिग लिटल लाइज’ या अन्य मशहूर शो देखेंगे, वे महिलाओं को ध्यान में रख कर लिखे गए हैं और उसी हिसाब से बनाए गए हैं। इस लिहाज से हम महिलाओं के लिए लिखने के मामले में काफी पीछे हैं।”

कैटरीना ने यह बयान बरखा दत्त द्वारा संचालित ‘वी द वीमेन’ कार्यक्रम में दिया। उन्होंने कहा, ” मैं ऐसी कहानी की तलाश में हूं और लोगों से इस बारे में बात भी कर रही हूं…।” कैटरीना ने कहा कि उन्हें ऐसे चरित्र की तलाश है जिसमें भावनात्मक जीवंतता हो। उन्होंने ‘भारत’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा कि वे इन फिल्मों में अपने किरदार से भावनात्मक रूप से जुड़ी थीं।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...