Breaking News

सुप्रीम कोर्ट ने सलमान खान को दी बड़ी राहत, जानिये पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खिलाफ फिल्म ‘लवयात्री’ के संबंध में लगे सभी आपराधिक मामलों को सुप्रीम कोर्ट ने समाप्त कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले हफ्ते पारित एक आदेश में यह फैसला सुनाया था कि फिल्म के संबंध में सलमान खान के खिलाफ दर्ज सभी एफआईआर और आपराधिक शिकायतें खारिज कर दी गई हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान ने ही फिल्म ‘लवयात्री’ को प्रोड्यूस किया है। उनके ऊपर फिल्म ‘लवयात्री’ की वजह से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत दर्ज की गई थी। इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट में सलमान खान के खिलाफ याचिका भी दाखिल की गई थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट का कहना था कि सलमान खान के खिलाफ दायर याचिका के आधार पर कोई भी एक्शन नहीं लिया जाएगा।

Loading...

फिल्म ‘लवयात्री’ को शुरुआत में ‘लवरात्रि’ टाइटल दिया गया था। लेकिन इसके नाम पर काफी विवाद हुआ क्योंकि इसका कनेक्शन नवरात्रि से लगाया जा रहा था। इस वजह से ही फिल्म का नाम बदलना पड़ा।

सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल सितंबर में सलमान खान को अंतरिम राहत दी थी। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने यह आदेश दिया था कि फिल्म से जुड़े किसी भी मामले के संबंध में उनके खिलाफ कोई भी कठोर कार्रवाई नहीं की जाएगी।

Loading...

About News Room lko

Check Also

‘मुझे सेक्स बहुत पसंद है’ बोलना कैसा लगा ? सुनिए भूमि पेडनेकर का जवाब

भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ खूब पसंद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *